Sports

West Indies cricket team completes 14 day isolation period in England, will play three day warm up match | वेस्टइंडीज टीम ने इंग्लैंड में 14 दिन का आइसोलेशन पूरा किया; मैनचेस्टर में 3 दिन का प्रैक्टिस मैच खेलेगी

  • वेस्टइंडीज-इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट 8-12 जुलाई तक साउथैम्पटन के एजिस बॉल में होगा
  • इंग्लैंड टीम गुरूवार से साउथैम्पटन में दो ग्रुपों में ट्रेनिंग शुरू करेगी
  • इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली पाकिस्तान टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

दैनिक भास्कर

Jun 23, 2020, 04:31 PM IST

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने इंग्लैंड गई वेस्टइंडीज टीम ने 14 दिन का आइसोलेशन पूरा कर लिया है। मेहमान टीम 9 जून को इंग्लैंड पहुंचीं थी और तब से ही मैनचेस्टर के एक होटल में क्वारैंटाइन है। टीम होटल के पास ओल्ड टैफर्ड मैदान पर प्रैक्टिस कर रही है। इसी मैदान पर उसे तीन दिन का वॉर्म-अप मैच खेलना है।

वहीं, इंग्लैंड की 30 सदस्यीय टीम गुरुवार से साउथैम्पटन में ट्रेनिंग करेगी। मेजबान टीम को मैदान के पास एक होटल में रखा गया है। खिलाड़ी दो अलग-अलग ग्रुप्स में प्रैक्टिस करेंगे। एक ग्रुप सुबह और दूसरा शाम को ट्रेनिंग करेगा।

इससे पहले, सभी खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट का कोरोना टेस्ट होगा। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर खिलाड़ी ट्रेनिंग शुरू करेंगे। मेजबान टीम 1 जुलाई को तीन दिन का वॉर्म-अप मैच खेलेगी।

तीन टेस्ट मैच का सीरीज 8 जुलाई से

वेस्टइंडीज-इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट 8-12 जुलाई तक साउथैम्पटन के एजिस बॉल में होगा, जबकि बाकी दो टेस्ट ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 से 20 जुलाई और 24-28 जुलाई तक खेले जाएंगे। 

इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले पाकिस्तान के 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

इधर, इसी महीने के आखिर में इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली पाकिस्तान टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें हैदर अली, हैरिस रउफ और शादाब खान शामिल हैं। इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है। दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट 30 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला जाएगा। वहीं, टी-20 सीरीज की शुरुआत 29 अगस्त से होगी। 

पाकिस्तान टीम डर्बीशायर में 14 दिन क्वारैंटाइन रहेगी
इंग्लैंड पहुंचने पर पाकिस्तान टीम डर्बीशायर में 14 दिन क्वारैंटाइन रहेगी। हालांकि, इस दौरान खिलाड़ियों के प्रैक्टिस पर किसी तरह की रोक नहीं रहेगी। इस दौरे के लिए पाकिस्तान ने 29 सदस्यीय टीम चुनी है, ताकि किसी खिलाड़ी के संक्रमित या बीमार होने की सूरत में उसका रिप्लेसमेंट आसानी से मिल जाए। 


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close