Entertainment

Video | Anupam Kher mother Dulari declared healthy by doctors at Kokilaben Hospital now She will quarantining at home | अनुपम खेर की मां दुलारी की सेहत हुई दुरुस्त, वीडियो शेयर कर बताया अभी 8 दिन तक होम क्वारैंटाइन रहेगा पूरा परिवार

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अनुपम खेर की मां दुलारी, कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हो रही हैं। वे अब घर लौट आई हैं। यह बात अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताई। इस वीडियो में उन्होंने हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सेस को धन्यवाद दिया है। अनुपम ने वीडियो में कह रहे हैं कि उनकी मां डॉक्टर्स के बताए सभी जरूरी मेडिकल पैरामीटर्स के अनुसार सेहतमंद हैं। अब उनके परिवार के चारों सदस्य अगले 8 दिन तक होम क्वारैंटाइन रहेंगे।  

अनुपम बोले भावनात्मक दूरी न बनाएं

अनुपम ने पोस्ट में लिखा है- उन लोगों के साथ दया का भाव रखिए जिनके परिवार के लोग कोरोना पॉजिटिव मिलते हैं। सुरक्षित रहें लेकिन उनसे भावनात्मक रूप से दूर न हों। भगवान बड़ा दयालु है। डॉक्टर्स और सफाई कर्मचारी ही असली हीरो हैं। गौरतलब है कि अनुपम की मां दुलारी 12 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं। उनके अलावा परिवार के बाकी तीन सदस्य भाई राजू खेर, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा भी संक्रमित थीं। 

मां को नहीं बताया था संक्रमण है उन्हें

अनुपम ने पिछले वीडियो में बताया था कि उनकी मां को यह नहीं बताया गया था कि वे कोविड-19 पॉजिटिव हैं। उनसे कहा गया था कि उन्हें कोई इन्फेक्शन है हालांकि वे यह बात आसपास का माहौल देखकर समझ गईं थी कि उन्हें कोरोना है। अनुपम ने कहा था कि पैरेंट्स को यह बात कहकर बतानी चाहिए कि हम उनसे कितना प्यार करते हैं। कई बार हम सोचते हैं कि भावनाओं को कहकर व्यक्त करने की जरूरत नहीं लेकिन मैं आपसे यही कहूंगा कि अपने पैरेंट्स को यह बात जरूर कहें कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close