Entertainment

Tamil Actor Shaam arrested In Chennai for Gambling with 11 others | अपने फ्लैट में जुआ खेलते पकड़े गए तमिल एक्टर शाम, पुलिस ने 11 लोगों को भी किया अरेस्ट; बाद में मिली जमानत

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में जहां नेपोटिज्म और सुशांत की मौत के बाद उथल-पुथल चल रही है, वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कोई न कोई ऐसी खबर मिल रही है जिसके कारण तमिल फिल्म इंडस्ट्री हैरान हो रही है। साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर शाम को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वे अपने घर में जुआ खेलते हुए पकड़े गए थे। शाम के नाम से मशहूर एक्टर का पूरा नाम शमशुद्दीन इब्राहिम है। पुलिस के अनुसार शाम के साथ 11 दूसरे लोगों को भी अरेस्ट किया गया। हालांकि बाद में शाम को जमानत मिल गई।

फोकर क्लब चला रहे थे शाम

कोडंबक्कम पुलिस ने तमिल एक्टर शाम को अपने घर पर ही गैम्बलिंग एक्टिविटीज में शामिल होने के आरोप में पकड़ा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसी शिकायतें मिली थी कि शाम के फ्लैट में रात में जुआ चलता था। पुलिस को जुए में इस्तेमाल किए जाने वाले टोकन भी मिले हैं। शाम ‘फ़ोकर’ नाम से एक क्लब चला रहे थे। साथ ही वे कई और अवैध गतिविधियों में भी सक्रिय हैं।

सोमवार को अचानक पहुंची थी पुलिस

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बतया कि वे टोकन के इस्तेमाल को लेकर मोडस ऑपरेंडी की जांच कर रहे हैं। इंडिया ग्लिट्ज की खबर के अनुसार सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर चेन्नई के नुंगमबक्कम इलाके के पास अपार्टमेंट में जांच की। जहां शाम को लॉकडाउन के बीच सोमवार की रात जुआ खेलते और दूसरों को खिलाते हुए पाया गया।

एक्टिंग के लिए मशहूर हैं शाम

शमशुद्दीन इब्राहिम फेमस एक्टर और मॉडल हैं। वह तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों लेसा लेसा, अय्यरकई में दमदार एक्टिंग से वाहवाही लूटी। वह टॉलीवुड में भी किक, ओसार्वेल्ली और रेस गुर्रम से फेमस हुए। शाम जल्द ही एक अनटाइटल तमिल फिल्म में दिखाई देंगे।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close