Entertainment

Taapsee Pannu’s befitting reply to Kangana Ranaut, Says- I refuse to take advantage 0f someone’s death for personal vendetta | कंगना रनोट ने कहा बी-ग्रेड एक्ट्रेस तो भड़कीं तापसी पन्नू ने कसा तंज- मैं निजी बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठाती

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था- अगर तापसी, स्वरा करन जौहर को पसंद करती हैं तो बी-ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं?
  • तापसी ने कंगना पर इंडस्ट्री का मजाक बनाने का आरोप भी लगाया, कहा- मुझे यह देखकर बहुत दुख होता है

तापसी पन्नू ने कंगना रनोट के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्हें बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया गया था। उनके मुताबिक, कंगना और उनकी बहन रंगोली द्वारा उनके हार्ड वर्क को क्रेडिट न देना और उनका नाम घसीटना हैरेसमेंट से कम नहीं है। इस दौरान तापसी ने कंगना पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि वे निजी बदले के लिए किसी की मौत (सुशांत सिंह राजपूत) का फायदा नहीं उठातीं। 

पहले वह, जो कंगना ने तापसी के बारे में कहा था
कंगना ने अर्णब गोस्वामी को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया था। उन्होंने कहा था- मुझे यहां (बॉलीवुड में) रहने में घाटा ही है। क्योंकि उन्हें (मूवी माफिया) कल तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसी 20 और जरूरतमंद आउटसाइडर्स मिल जाएंगी, जो कहेंगी सिर्फ कंगना को नेपोटिज्म से दिक्कत है। लेकिन हम करन जौहर से प्यार करते हैं।

अगर आप करन जौहर से प्यार करती हैं तो फिर आप दोनों बी-ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हो? आप आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिखती हो। दोनों बहुत अच्छी एक्ट्रेस हो। आपको काम क्यों नहीं मिलता? आपकी पूरी मौजूदगी नेपोटिज्म का सबूत है।

तापसी ने जवाब में जो कहा

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में तापसी ने कहा- यह देखकर दुख होता है कि कोई उस इंडस्ट्री में बाहरी लोगों का मजाक उड़ा रहा है, जिसने हमें बहुत कुछ दिया है। उन पैरेंट्स के बारे में सोचिए, जिनके बच्चे यहां हैं। वे हमारे बारे में क्या सोचते होंगे? जैसे कि हम बुरे लोग है और बाहरी लोगों को खाने के लिए बैठे हैं।

क्या करन जौहर को पसंद करती हैं तापसी?

इसके जवाब में उन्होंने कहा- मैंने कहीं यह नहीं कहा कि मैं करन जौहर को पसंद करती हूं। लेकिन मैंने कभी यह भी नहीं कहा कि मैं उनसे नफरत करती हूं। फैक्ट यह है कि आप उससे नफरत नहीं करते, जिससे वह (कंगना) करती है। मुझे नहीं लगता कि मैं उन्हें (करन को) हाय, हैलो से ज्यादा जानती हूं। इसलिए यह लॉजिकल कैसे हुआ?

तापसी ने कंगना के नेपोटिज्म वाले आरोप पर कहा कि उनकी कोई भी फिल्म ऐसे किसी मूवी माफिया गैंग ने प्रोड्यूस नहीं की है, जिन्हें कंगना निशाना बनाती हैं और उनकी आने वाली फिल्मों सा भी इनका कोई लेना-देना नहीं है।

क्या तापसी के पास नहीं है काम?

कंगना के बयान के मुताबिक, तापसी के पास काम नहीं है? इसके जवाब में वे कहती हैं कि हर साल वे कम से कम चार फिल्में कर रही हैं और इस साल उनकी पांच फिल्मों का ऐलान हो चुका है। बकौल तापसी- हां मुझे फिल्मों से निकाला गया और स्टार किड्स से रिप्लेस किया गया। लेकिन कंगना और उनकी बहन का मेरी कड़ी मेहनत को क्रेडिट न देना और मेरा नाम घसीटना भी उसी लेवल का हैरेसमेंट है। 

यह सब इसलिए, क्योंकि मैंने उनके सुर में सुर मिलाने से इनकार कर दिया। क्योंकि मैंने आउटसाइडर्स के लिए झंडा उठाने वाली बनने से इनकार कर दिया। क्योंकि हम सभी उतने कड़वे नहीं हैं। क्योंकि मैंने किसी की मौत का फायदा निजी बदले के लिए उठाने से इनकार कर दिया और मैंने उस इंडस्ट्री का मजाक बनाने से इनकार कर दिया, जिसने हमें रोटी और पहचान दी। 

एक्ट्रेस होने के नाते मुझे जरूरी मुद्दों पर बोलना चाहिए। ऐसे मुद्दों पर, जो दूसरों को सशक्त बनाने में मदद करें। मैंने तब बोला था, जब मुझे ‘पति पत्नी और वो’ में गलत तरीके से रिप्लेस कर दिया गया था। इसलिए ऐसा नहीं है कि मैं आवाज उठाने से डरती हूं।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close