Entertainment

Taapsee Pannu says Kangana Ranaut did not support her when she was replaced in Pati Patni Aur Woh | तापसी पन्नू का कंगना रनोट पर हमला- जब मुझे ‘पति पत्नी और वो’ में रिप्लेस किया गया, तब वे मेरे सपोर्ट में खड़ी नहीं हुई थीं

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस में तापसी पन्नू खुलकर कंगना रनोट के खिलाफ खड़ी हो गई हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया था कि वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल निजी बदले के लिए कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने दावा किया है कि सुशांत की मौत के बाद आउटसाइडर्स के लिए लड़ रहीं कंगना तब उनके सपोर्ट में नहीं आई थीं, जब उन्हें ‘पति पत्नी और वो’ में एक स्टार किड से रिप्लेस कर दिया गया था।

हम सभी अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं: तापसी

सीएनएन- न्यूज18 से बातचीत में तापसी ने कहा, “हम सभी अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं, सुशांत भी इसके लिए लड़ रहे थे। ‘पति पत्नी और वो’ में मुझे रिप्लेस कर दिया गया था। तब कंगना ने आकर मेरा सपोर्ट नहीं किया था। मैंने इसके बारे में कभी नहीं पूछा।” मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी ‘पति पत्नी और वो’ 1978 में इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक थी, जिसमें कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे ने लीड रोल निभाया था।

‘मुझे गैर-पेशेवर तरीके से रिप्लेस किया गया था’

तापसी कहती हैं, “मैंने स्टार किड्स के कारण फिल्में खोई हैं। मुझे गैर-पेशेवर तरीके से रिप्लेस कर दिया गया था और मैंने इसे लेकर आवाज उठाई थी। यहां सिर्फ दो रास्ते हैं। या तो आप लगातार सपोर्ट और मदद पाने के लिए दिग्गजों पर निर्भर हो जाओ या फिर किसी का समर्थन लिए बगैर, किसी की परवाह किए बगैर अपना रास्ता खुद चुनो। मैंने आत्मनिर्भर होना चुना। मैंने अपने लिए उस तरह की फिल्में सुनिश्चित की, जो मैं करना चाहती थी और मेरी अपनी राह है। इसमें लंबा समय लग सकता है, लेकिन मेरी अपनी यात्रा होगी। मुझे कोई खेद नहीं है।”

ऑडियंस और मीडिया पर भी उठाया सवाल

तापसी ने इस दौरान नेपोटिज्म पर बहस करने वाली ऑडियंस और मीडिया पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री नेपोटिज्म का एक हिस्सा है। लेकिन ऐसे ही ऑडियंस और मीडिया भी है। वे क्यों हमारी फिल्मों का फर्स्ट डे फर्स्ट शो नहीं देखते? क्यों उन्होंने ‘सोनचिड़िया’ को बड़ी हिट नहीं बनाया? क्यों वे आउटसाइडर्स की फिल्में उस तरह देखने नहीं जाते, जैसे स्टार किड्स की देखते हैं।”

कंगना के बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताने वाले बयान पर

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहा था। इसके रिएक्शन में उन्होंने कहा, “जब से इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स की बहस शुरू हुई है, तब से एक बात मैं हर इंटरव्यू में कह रही हूं, वो यह कि मैं खुद को प्राउड आउटसाइडर मानती हूं। गलत या सही, अच्छा या बुरा, सफलता या असफलता, कुछ भी हो, यह मेरी जर्नी है। लेकिन जिस बात ने मुझे परेशान किया और मुझे ऐसा लगा कि अब बोलना चाहिए, वह यह थी कि मुझे बदनाम किया जा रहा था।”

तापसी इससे पहले भी कंगना के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना उनके साथ ऐसा इसलिए कर रही हैं, क्योंकि वे उनकी हां में हां नहीं मिलातीं और सुशांत की मौत का फायदा निजी बदले के लिए उठाने से इनकार करती हैं।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close