Entertainment

Sushant’s father charges on Riya and her family | सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके तीन परिजन समेत 2 मैनेजरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई; इलाज करने वाले डॉक्टर पर भी मिले होने का आरोप

मुंबई8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बताती हैं और उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग भी की थी।

  • रिया चक्रवर्ती पर 17 करोड़ रुपए खाते से निकालने, घर से गहने और लैपटॉप चुराने का आरोप
  • पिता ने कहा कि अपने बेटे के एक बैंक खाते की स्टेटमेंट से पता चला कि पिछले 1 साल में लगभग 17 करोड़ रुपए एक खाते में जमा किए थे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिलकुल नया मोड़ आ गया है। रविवार को सुशांत सिंह के पिता ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या, धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पटना मध्य क्षेत्र महानिरीक्षक संजय सिंह ने ये जानकारी साझा की।

सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अपनी एफआईआर में रिया और उनके परिवार पर यह 7 आरोप लगाए हैं-

  1. 2019 से पहले जब मेरे बेटे सुशांत सिंह कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया के सम्पर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ? सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?
  2. यदि उसका दिमागी इलाज चल रहा था तो इस संबंध में हमसे कोई लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई। क्योंकि जब कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं, इसकी जांच करवाई जाए?
  3. इस दौरान जिन-जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज किया था? कौन-कौन सी दवाइयां मेरे बेटे को दी थी?
  4. जब रिया को पता चला कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति मे उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना, उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना, मेरे बेटे को उस नाजुक हालात मे अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह के संपर्क तोड़ लेने के कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली।
  5. सुशांत सिंह फिल्म लाइन को छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। जब उसका दोस्त गणेश उसके साथ केरल जाने के लिए तैयार था तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कहीं पर नहीं जाओगे। अगर मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और बता दूंगी की तुम पागल हो गए हो। जब रिया को लगा कि सुशांत सिंह उसकी इस बात को नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी कम रहा गया है। इस पर रिया ने सोचा कि अब सुशांत सिंह उसके किसी काम का नही रहा है, तो रिया जो कि सुशान्त के घर पर रह रही थी। उसके घर से लेपटॉप, कैश, जेवर, क्रेडिट कार्ड, इलाज के दस्तावेज, पिन नंबर, पासवर्ड साथ लेकर चली गई, इस प्रकरण की जांच की जाए।
  6. इस प्रकरण से पहले सुशांत का अभिनय जगत में पूरा नाम था जो ऐसा क्या कारण रहा कि रिया के आने के बाद सुशांत सिंह को फिल्म एकदम से कम हो गई इसकी जांच की जाए।
  7. अपने पुत्र के एक बैंक खाते की स्टेटमेंट से पता चला कि पिछले 1 साल में लगभग 17 करोड़ रुपए मेरे बेटे के इस में जमा हुए थे। इस खाते से इस दौरान करीब 15 करोड़ रुपए निकाले गए हैं। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाएगी इन बैंक खातों के क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिजनों एवं सहयोगियों के साथ धोखेबाजी एवं षड्यंत्र से ठगा है इसकी जांच भी होनी चाहिए?

मेरे बेटे से नहीं मिलने देते थे रिया और उसके परिवार के लोग
मैंने अपने घर पटना में रहते हुए, बहुत बार अपने बेटे सुशांत से बात करने की कोशिश की, लेकिन रिया और उसके परिजन व सहयोगियों ने हमेशा मेरी सारी कोशिशों को नाकाम कर दिया और ना ही उसे मेरे पास पटना मे आने दिया। मैं बजुर्ग आदमी हूं, मेरी उम्र 74 साल हैं। मैं अपने बेटे के निधन के चलते शोक मे हूं, करीब 40 दिन गुजर चुके हैं, लेकिन मुंबई पुलिस मुख्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ना करके जिन लोगों की इस प्रकरण मे कम भूमिका रही है उनके उन पर जांच करती जा रही है।

सुशांत की तीन कंपनियों में से दो में रिया थी डायरेक्टर

सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ की है। एक बार उनसे करीब 11 घंटे पूछताछ की। हलिया पूछताछ के दौरान रिया ने फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन की जानकारी नहीं दी थी। रिया भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से ये अपील की थी। सुशांत की तीन में से दो कंपनियों में रिया डायरेक्टर थी। एक कंपनी में रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती एडिशनल डायरेक्टर था। तीनों कंपनियों में सुशांत ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा इन्वेस्टमेंट किया था।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close