Entertainment

Sushant Singh Rajput Update | Maharashtra Deputy Cm Ajit Pawar Son Demands CBI Probe In Sushant Singh Rajput, Submits Letter To Home Minister Anil Deshmukh | उप मुख्यमंत्री अजित पवार के बेटे ने की सीबीआई जांच की मांग, अनिल देशमुख को सौंपा एक पत्र

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sushant Singh Rajput Update | Maharashtra Deputy Cm Ajit Pawar Son Demands CBI Probe In Sushant Singh Rajput, Submits Letter To Home Minister Anil Deshmukh

मुंबई7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राकांपा नेता पार्थ पवार और गृह मंत्री अनिल देशमुख के बीच आधे घंटे तक बातचीत हुई है। पार्थ, देशमुख को सीबीआई जांच का पत्र सौंपते हुए।

  • जांच की मांग को लेकर पार्थ पवार ने सोमवार को एक पत्र प्रदेश के गृहमंत्री अनिल देशमुख को सौंपा, असामयिक मृत्यु से देश में शोक की लहर
  • कहा- सुशांत की मौत उन भारतीय युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं की मौत को दर्शाती है, जो इन्हें पूरा करने के लिए मुंबई आए थे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और डिप्टी सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने सीबीआई जांच की मांग की है। अपनी मांग को लेकर उन्होंने सोमवार को एक पत्र प्रदेश के गृह मंत्री अनिल देशमुख को सौंपा है। हालांकि गृहमंत्री अनिल देशमुख इस मामले में सीबीआई जांच नहीं करवाने की बात पहले कह चुके हैं।

गृहमंत्री को सौंपे अपने पत्र में पार्थ ने लिखा है,”अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मृत्यु से पूरे देश में शोक की लहर है। सुशांत की मौत उन भारतीय युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं की मौत को दर्शाती है, जो इन्हें पूरा करने के लिए मुंबई आए थे। मुझे कई ई-मेल, संदेश और फोन कॉल प्राप्त हुए हैं, जिसमें बिहार, यूपी, एमपी, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों के युवा शामिल हैं। मैं समझता हूं कि इस देश का युवा तार्किक और निष्पक्ष हैं। इसलिए, मैं अपने देश के युवाओं की आवाज पर आपसे इस संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को जांच सौंपने का आग्रह करता हूं।”

मुंबई पुलिस की निष्पक्षता पर पूरा भरोसा
पत्र के आखिर में पार्थ ने यह भी कहा,”हमें मुंबई पुलिस की निष्पक्षता पर पूरा भरोसा है, लेकिन केंद्रीय जांच ब्यूरो को जांच देकर हम इस मामले में उचित न्याय कर सकते हैं।” उन्होंने कहा,”मुझे उम्मीद है कि आपका दफ्तर इस केस की अर्जेंसी और लोगों की भावनाओं का ख्याल रखेंगा।”

सुशांत की मौत की सही जांच होनी चाहिए
इस पत्र को ट्विटर पर जारी करते हुए पार्थ पवार ने लिखा,”सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है। मैंने गृहमंत्री अनिल देशमुख से राष्ट्रीय भावना को ध्यान में रखते हुए सीबीआई जांच शुरू करने का अनुरोध किया है।”

पार्थ पवार का ट्वीट ….

गृहमंत्री ने सीबीआई जांच से किया था साफ इनकार
इससे पहले 17 जुलाई को राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था, मुंबई पुलिस अभिनेता की मौत के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है और कई लोगों के बयान दर्ज कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मामले को सीबीआई को देने की कोई आवश्यकता नहीं। हमारे पुलिस अधिकारी मामले की सही दिशा में जांच करने में सक्षम हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस बिजनेस में दुश्मनी के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश, छाबड़ा और राजपूत के परिवार के सदस्य भी शामिल हैं।

रिया चक्रवर्ती भी कर चुकी हैं सीबीआई जांच की मांग
इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच का आदेश देने का अनुरोध किया था, ताकि यह पता लगाया जा सके कि किन दबावों ने सुशांत को आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया। सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

अब तक 38 लोगों से हुई पूछताछ

सुशांत के सुसाइड मामले में अब तक 38 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। ताजा नाम फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट का है। सोमवार को महेश भट्ट से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दो घंटे तक पूछताछ की गई। अब मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व से पूछताछ की जाएगी। इनसे पहले उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, आदित्य चोपड़ा, शेखर कपूर समेत कई नामचीन चेहरे अपना बयान दर्ज करवा चुके हैं।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close