Entertainment

Sushant Singh Rajput Suicide News | Sushant Singh Rajput Viscera Report Latest Details Updates | बॉडी में न कोई केमिकल था, न ही जहर मिला; मौत से पहले जोर-जबरदस्ती के निशान भी नहीं मिले

  • पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह एस्फिक्सिया यानी दम घुटना बताई गई थी
  • विसरा को मुंबई के जेजे अस्पताल में एनालिसिस के लिए भेजा गया था

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:39 PM IST

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम विसरा रिपोर्ट सामने आ गई है। इसमें यह स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि उनकी मौत में किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि नहीं थी। यह पूरी तरह से एक आत्महत्या का मामला है। विसरा रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का संदिग्ध केमिकल या जहर नहीं पाया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद विसरा को मुंबई के जेजे अस्पताल में एनालिसिस के लिए भेजा गया था।

नहीं मिले किसी भी संघर्ष के साक्ष्य
विसरा रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत से पहले किसी भी तरह के संघर्ष के संकेत नहीं मिले हैं। उनके नाखूनों से भी कुछ नहीं मिला है। सुशांत की फाइनल पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट पिछले हफ्ते आई थी। इसमें बताया गया था कि सुशांत की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी। इस रिपोर्ट में मौत की वजह एस्फिक्सिया बताई गई थी। यानी शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाने की वजह से मौत हुई है।

14 जून को पहली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई थी 
सुशांत की एक प्राइमरी रिपोर्ट 14 जून को पोस्टमॉर्टम होने के बाद सामने आई थी। यह रिपोर्ट तीन डॉक्टरों की निगरानी में बनी थी। इसके बाद विस्तृत रिपोर्ट के लिए उनके ऑर्गन्स जेजे अस्पताल भेजे गए थे। इसमें सामने आया कि सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से ही हुई थी।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close