Entertainment

Sushant Singh Rajput Suicide Case: Shatrughan Sinha Supports Kangana Ranaut For Her Fight For Outsiders | कंगना रनोट के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- उनके खिलाफ वे लोग ही बोल रहे, जो उनकी सफलता से जलते हैं

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • शत्रुघ्न ने एक चैनल के इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड का एक सेक्शन टैलेंटेड आउटसाइडर्स के खिलाफ गैंगबाजी करता है
  • शॉटगन ने इंटरव्यू में चैट शो ‘कॉफी विद करन’ पर निशाना साधा, बोले- इन्हीं प्लांड इवेंट्स के कारण विवाद पैदा होते हैं

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए लड़ रहीं कंगना रनोट को बॉलीवुड के शॉटगन यानी शत्रुघ्न सिन्हा का सपोर्ट मिला है। उनकी मानें तो जो लोग कंगना के खिलाफ बोल रहे हैं, वे असल में उनकी सफलता से जलते हैं। शत्रुघ्न ने यह दावा एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में किया। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि बॉलीवुड का एक सेक्शन टैलेंटेड आउटसाइडर्स के खिलाफ गैंगबाजी करता है।

कंगना से क्यों जलते हैं लोग?

रिपब्लिक टीवी से बातचीत में शत्रुघ्न ने कहा, “मैंने ज्यादातर लोगों को देखा है कि वे कंगना के खिलाफ बोलते हैं। क्योंकि वे उनसे जलते हैं। हमारी दया के बिना, हमारी मर्जी के बगैर, हमारे ग्रुप्स में शामिल हुए बिना और किसी के भी आशीर्वाद और सहारे के बगैर इस लड़की ने इतना कुछ हासिल कर लिया है कि लोग इसकी सफलता और बहादुरी से जलने लगे हैं।”

‘कॉफी विद करन’ पर कसा तंज

शत्रुघ्न ने इंटरव्यू में करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, “हमारे दौर में ‘कॉफी विद अर्जुन’ जैसा कुछ नहीं था। इन्हीं प्लांड इवेंट्स के कारण विवाद पैदा होते हैं। अभी जिन लोगों की बात की जा रही है, वे हमारी सोसाइटी के ही सदस्य हैं। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री किसी एक इंसान से संबंधित नहीं है, जो यह कह सकता है कि इसका बायकॉट करते हैं या इसे इंडस्ट्री से निकाल देते हैं। आप ये कहने वाले कौन होते हैं? आप इंडस्ट्री में कैसे आए हैं और आपने अपनी लाइफ में क्या किया है?”

कंगना के विरोधियों के साथ शत्रु की बेटी भी

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा लगातार उन लोगों का साथ दे रही हैं, जो कंगना का विरोध कर रहे हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था। जब कंगना ने इसके लिए बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को जिम्मेदार ठहराया और करन जौहर पर निशाना साधा तो सोनाक्षी ने बिना नाम लिए उन्हें टार्गेट किया था।

सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “ऐसे लोग अपने ही लोगों की मौत की आड़ में अपना प्रचार करते हैं, लेकिन अब ये सब बंद करो। आपकी नकारात्मकता, घृणा और जहर की अभी कोई आवश्यकता नहीं है। जो इस दुनिया से चले गए हैं, आप उनका सम्मान करें।” हालांकि बाद में जब उन्हें ट्रोल किया गया तो उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया था।

कुछ दिनों पहले तापसी पन्नू ने कंगना पर सुशांत की मौत का इस्तेमाल निजी बदले के लिए करने का आरोप लगाया था। तब सोनाक्षी ने उनकी तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था, “तुम पर गर्व है तापसी। जिस गरिमा, परिपक्वता और ईमानदारी से आपने जवाब दिया है, उसे लेकर मैं आपका सम्मान करती हूं और उम्मीद है कि दूसरे ज्यादातर लोग भी कर रहे होंगे। तुम्हे और शक्ति मिले।”

दरअसल, कंगना ने एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया था। इसी से भड़ककर तापसी ने कंगना को जवाब दिया था और कहा था कि वे ऐसा इसलिए कह रही हैं, क्योंकि उन्होंने किसी की मौत का इस्तेमाल निजी बदले के लिए करने से इनकार कर दिया था।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close