Entertainment

Sushant Singh Rajput Suicide Case: Aditya Chopra told why the ‘Pani’ was closed, also revealed that Rhea had spent Sushant’s money during the Europe tour | पुलिस स्टेटमेंट में आदित्य चोपड़ा ने बताई ‘पानी’ बंद होने की वजह, रिया चक्रवर्ती को लेकर बोले- सुशांत ने उठाया था उनके यूरोप ट्रिप का खर्च

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Suicide Case: Aditya Chopra Told Why The ‘Pani’ Was Closed, Also Revealed That Rhea Had Spent Sushant’s Money During The Europe Tour

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्र पहले भी यह कह चुके हैं कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के पैसे खर्च कर रही थीं। अब आदित्य चोपड़ा ने भी अपने बयान में कुछ ऐसा ही इशारा किया है।

  • आदित्य चोपड़ा से वर्सोवा पुलिस स्टेशन में करीब साढ़े चार घंटे तक पूछताछ हुई
  • चोपड़ा ने अपने स्टेटमेंट में माना- सुशांत ने ‘पानी’ के लिए छोड़ दी थीं कई फिल्में

सुशांत सिंह सुसाइड केस में शनिवार को मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से करीब साढ़े चार घंटे तक पूछताछ की। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हुई इस पूछताछ में चोपड़ा ने जहां यह माना कि सुशांत के साथ उनकी फिल्म ‘पानी’ शेखर कपूर के साथ क्रिएटिव डिफ्रेंस की वजह से नहीं बन पाई। वहीं, यह भी बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ दो बार यूरोप ट्रिप पर गई थीं और इसका पूरा खर्च सुशांत ने उठाया था। 

‘सुशांत से ‘पानी’ को लेकर कई बार बात हुई थी’

सुशांत ने यशराज के साथ तीन फिल्मों ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ और ‘पानी’ की डील की थी। लेकिन ‘पानी’ फ्लोर पर आने से पहले ही बंद हो गई, जो शेखर कपूर के निर्देशन में बनने वाली थी। 

इसकी वजह बताते हुए आदित्य चोपड़ा ने पुलिस से कहा- सुशांत से ‘पानी’ को लेकर मेरी कई बार बात हुई थी। लेकिन इसे लेकर शेखर और मेरी अंडरस्टैंडिंग नहीं जमी। हमारे बीच क्रिएटिव डिफ्रेंस की वजह से यह फिल्म नहीं बन पाई। इस फिल्म के लिए सुशांत ने बहुत मेहनत की थी। इसके लिए उन्होंने कई अन्य फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे। 

‘पानी’ के लिए छोड़ी थीं भंसाली की फिल्में

करीब 10 दिन पहले फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया था कि सुशांत ने ‘पानी’ के लिए उनकी तीन फिल्मों का ऑफर ठुकरा दिया था। क्योंकि वे शेखर कपूर के निर्देशन वाली ‘पानी’ को लेकर बहुत एक्साइटेड थे। 

‘पानी’ बंद होने के बाद टूट गए थे सुशांत

भंसाली से पूछताछ के बाद शेखर कपूर ने अपना बयान मुंबई पुलिस को मेल किया था। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने इसमें लिखा था कि ‘पानी’ बंद होने के बाद सुशांत को काफी सदमा लगा था। वे टूटकर डिप्रेशन में चले गए थे। क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने कई साल दे दिए थे और कई बड़े ऑफर भी ठुकरा दिए थे। 

अब वह, जो आदित्य ने सुशांत-रिया के बारे में कहा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आदित्य ने शनिवार को अपने बयान में बताया है कि ऐड शूट के लिए दो बार रिया चक्रवर्ती यूरोप गई थीं। इस दौरान शूट का खर्च छोड़कर,  बाकी सभी खर्च सुशांत ने उठाए थे।   सूत्रों की मानें तो 11 महीने में रिया ने सुशांत के अकाउंट से काफी पैसे खर्च किए थे। जिसकी जांच कर रही मुंबई पुलिस इस रकम के बारे में स्पष्ट रूप से जानना चाहती है। जानकारी के मुताबिक रिया ने यूरोप टूर के दौरान सुशांत के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग की थी।

बांद्रा की जगह वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पूछताछ क्यों?

मुंबई पुलिस अब तक सुशांत मामले में 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है और सभी को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया। लेकिन आदित्य ने अपना बयान वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया। सूत्रों की मानें तो चोपड़ा ने मीडिया ट्रायल से बचने के लिए बांद्रा पुलिस से रिक्वेस्ट की थी कि उनसे पूछताछ किसी और जगह की जाए। 

चूंकि, आदित्य का ऑफिस जुहू इलाके में हैं, जो वर्सोवा पुलिस स्टेशन के नजदीक ही है। इसलिए पुलिस ने उनसे पूछताछ के लिए यही थाना चुना। हालांकि, पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन के वही अधिकारी यहां पहुंचे थे, जो सुशांत केस की जांच कर रहे हैं।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close