Entertainment

Sushant Singh Rajput health deteriorated after Disha Salian death, claims report | दिशा सलियन की मौत के बाद और बिगड़ गई थी सुशांत की हालत, डिप्रेशन की दवाई लेनी बंद कर दी थी

16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत का काम देखने वाली दिशा सलियन ने उनसे 6 दिन पहले 9 जून को आत्महत्या कर ली थी।

  • सुशांत परेशान रहने लगे थे, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स में दिशा और उनका कनेक्शन जोड़ा जा रहा था
  • सुशांत के स्टाफ और करीबी दोस्तों के मुताबिक, उन पर निगेटिव खबरों का बहुत बुरा प्रभाव पड़ता था

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नया दावा सामने आया है। यह शुरुआत से ही कहा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और मौत से कुछ दिन पहले उन्होंने दवाई लेनी बंद कर दी थी। अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत की हालत सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड के बाद ज्यादा खराब हो गई थी। 

दिशा की मौत के बाद परेशान रहने लगे थे सुशांत

इंडिया टुडे ने पुलिस सूत्रों के हवाले से लिखा है कि दिशा सलियन की मौत की खबर आने के बाद सुशांत ज्यादा परेशान रहने लगे थे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दिशा के साथ सुशांत के एसोसिएशन को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। 

9 जून को दिशा ने 14वें माले के फ्लैट से कूदकर जान दे दी थी। इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें सुशांत की पूर्व मैनेजर बताया गया। पहले से ही डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत ने जब यह सब सुना तो उनकी हालत और खराब हो गई और उन्होंने दवा लेना बंद कर दिया था। 

दिशा उदय सिंह गौरी की टैलेंट मैनेजमेंट फर्म की कर्मचारी थीं और सुशांत का काम देख रही थीं। पुलिस उदय का बयान दर्ज कर चुकी है। उन्होंने बताया था कि सुशांत दिशा से सिर्फ दो बार मिले थे। 

पुलिस निगेटिव स्टोरी के एंगल से कर रही जांच
सुशांत के स्टाफ और करीबी दोस्तों के स्टेटमेंट के मुताबिक, जब-जब उनके खिलाफ कोई निगेटिव स्टोरी आती थी, तब-तब  सुशांत बुरी तरह प्रभावित होते थे। पुलिस अब निगेटिव स्टोरी के एंगल से ही जांच कर रही है। ताकि यह पता चल सके कि कहीं सुशांत को किसी पर्टिकुलर कैम्प या कंपनी की ओर से तो निशाना नहीं बनाया जा रहा था। इसे लेकर पीआर प्रोफेशनल्स और बॉलीवुड की खबरों के लिए काम करने वाले रिपोर्टर्स से पूछताछ की जा रही है। 

रेशमा शेट्टी और शानू शर्मा समेत बॉलीवुड के कई बड़े टैलेंट और कास्टिंग मैनेजर्स से भी सवाल-जवाब हो चुके हैं। मंगलवार को इसी सिलसिले में फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को पुलिस स्टेशन बुलाया। मसंद पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत का नाम लिए बगैर उनके खिलाफ निगेटिव आर्टिकल लिखे थे। साथ ही उनकी फिल्मों को खराब रिव्यू भी दिया था।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close