Technology

Sony Wireless Speaker Price Range| Sony launches three new wireless speakers, get IP67 rating, can be charged by smartphone | सोनी ने लॉन्च किए तीन नए वायरलेस स्पीकर, इनपर पानी और धूल भी बेअसर, फोन से भी चार्ज किया जा सकेगा

  • सीरीज में तीन स्पीकर SRS-XB43, SRS-XB33, और SRS-XB23 शामिल हैं
  • SRS-XB43 और SRS-XB33 में 24 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है
  • SRS-XB23 में 10 घंटे तक का एक्स्ट्रा बास मोड प्लेबैक का सपोर्ट मिलता है

दैनिक भास्कर

Jul 14, 2020, 01:41 PM IST

नई दिल्ली. सोनी इंडिया ने मंगलवार को अपनी एक्स्ट्रा बास वायरलेस स्पीकर रेंज को बढ़ाते हुए तीन नए प्रोडक्ट लॉन्च किए। इनकी शुरुआती कीमत 8,990 रुपए है। इसमें SRS-XB43, SRS-XB33, और SRS-XB23 स्पीकर्स शामिल हैं, जो 16 जुलाई से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। यह एक्स्ट्रा बास साउंड सपोर्ट करते हैं, जो XB वायरलेस स्पीकर लाइनअप में भी मिलते, इनमें सोनी की ही पॉपुलर ऑडियो टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की गई है।
कंपनी ने बताया कि, ” यह स्पीकर सोनी के नए एक्स-बैलेंस्ड स्पीकर यूनिट से लैस हैं, ये स्पीकर एक रिचर, डीपर और बेहतरीन लिसिनिंग एक्सपीरियंस के लिए हाई-साउंड क्वालिटी और पावरफुल साउंड प्रेशर प्रदान करते हैं।”

पानी और धूल भी बेअसर
सीरीज IP67 रेटिंग है यानी यह डिवाइस पूरी तरह से डस्टप्रूफ, रस्टप्रूफ और वाटरप्रूफ है। स्पीकर बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ आते हैं।

24 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं
कंपनी का दावा है कि SRS-XB43 और SRS-XB33 में 24 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है। वहीं SRS-XB23 में 12 घंटे तक का बैटरी बैकअप सपोर्ट मिलता है, जो 10 घंटे तक एक्स्ट्रा बास मोड प्लेबैक का सपोर्ट कर सकता है। स्पीकर को लेटेस्ट टाइप-सी यूएसबी से चार्ज किया जा सकता है और यूएसबी टाइप-ए के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट कर इनकी बैटरी चार्ज की जा सकती है।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close