Entertainment

Sara Ali Khan compared Sushant Singh Rajput to father Saif, used to talk on constellation, Dutch painter and similar topics | सारा अली खान ने की पिता सैफ से सुशांत सिंह राजपूत की तुलना, नक्षत्र, डच पेंटर और एक जैसे टॉपिक पर किया करते थे बात

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के साथ सैफ अली खान भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में प्रीमियर से पहले सुशांत की को-स्टार रह चुकीं सारा अली खान ने उनकी तुलना अपने पिता सैफ अली खान से की है। एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों ही एक जैसे टॉपिक पर बात किया करते थे।

सारा अली खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत और सैफ की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं जो दिल बेचारा फिल्म के सेट पर ली गई थीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सिर्फ इन दो जेंटलमैन ने मुझसे सार्टर (फ्रेंच फिलोसोफर), वैन गो (डच पेंटर), टेलिस्कॉप और नक्षत्र, गिटार, नॉर्दर्न लाइट, क्रिकेट, पिंक फ्लॉयड (इंग्लिश रॉक बैंड), नुसरत साहब और एक्टिंग टेक्नीक की बात की है। ये उनकी आखिरी कॉमन चीज- दिल बेचारा के लिए है।

दर्शकों को पसंद आया दिल बेचारा में सैफ का कैमियो रोल

दिल बेचारा फिल्म हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की कहानी पर आधारित है। अपनी बीमारियों के बीच मैनी, किज्जी की अधूरी इच्छा पूरी करने में उसकी मदद करता है। किज्जी हमेशा से ही पॉपुलर सॉन्ग राइटर अभिमन्यु वीर के अधूरे गाने की पूरी कहानी जानना चाहती थी। सैफ अली खान ने फिल्म में नकचढ़े अभिमन्यु का किरदार निभाया है जिससे मिलने दोनों पेरिस पहुंचते हैं। फिल्म में भले ही सैफ का कुछ मिनटों का किरदार हो मगर उनके डायलॉग और एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीता है।

सुशांत के साथ सारा ने की थी पहली फिल्म

सारा अली खान ने साल 2017 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच दोस्ती थी। एक्ट्रेस ने सुशांत की मौत पर 14 जून को उनके साथ केदारनाथ के सेट की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close