Entertainment

Salman Khan was first offered Laxmi Bomb, preparing to release the film around Akshay Kumar’s birthday | पहले सलमान खान को ऑफर हुई थी लक्ष्मी बॉम्ब, मेकर्स कर रहे हैं अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फिल्म रिलीज करने की तैयारी

अमित कर्ण5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • सुशांत की दिल बेचारा को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज वाले दिन 10 मिलियन व्‍यूज मिलने के दावे
  • अक्षय के जन्मदिन पर फिल्म रिलीज करने पर हॉटस्टार के अधिकारी रजामंद

सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर रिलीज हो चुकी है। डिजिटल प्‍लेटफॉर्म के अधिकारियों का दावा है कि इसे पहले दिन ही 10 मिलियन व्‍यूज मिले हैं। तीन लाख से ज्‍यादा लोगों ने ऐप को डाउनलोड किया है। इसी प्‍लेटफॉर्म पर आगे अक्षय कुमार की ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ आ रही है। सिनेमाघर खुले रहते तो यह ईद पर सलमान की राधे से टकराती, मगर अब सूरतेहाल दूसरे हैं। डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर किस तारीख पर इसे रिलीज किया जाए, उस पर बातें चल रही हैं।

जानकारी के अनुसार लक्ष्मी बॉम्ब को अक्षय कुमार के जन्‍मदिन के पास रिलीज करने की तैयारी चल रही है। खुद अक्षय भी चाहते हैं कि फिल्‍म उसी के आस-पास आए तो उनके फैंस को उनकी तरफ से इस कोरोना काल में एक सौगात होगी। इस पर हॉटस्‍टार के अधिकारी रजामंद हो गए हैं। जल्‍द लूटकेस और खुदा हाफिज की तरह इसकी अनाउंसमेंट भी की जाएगी। मुमकिन है इसे जन्‍मदिन वाले दिन यानी 9 सितम्बर या फिर शुक्रवार 11 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा।

असल ट्रांसजेंडर्स से ली किरदार के लिए प्रेरणा

फिल्‍म में अक्षय कुमार ने एक ट्रांसजेंडर का रोल प्‍ले किया है। सूत्रों ने बताया कि उन्‍होंने अपनी सोच अप्रोच से इसे मूर्त रूप प्रदान किया है। उनके करीबियों ने उन्‍हें परेश रावल और आशुतोष राणा से टिप्‍स लेने को कहा, जो अलग-अलग मौकों पर ट्रांसजेंडर का रोल प्‍ले कर चुके थे। ‘संघर्ष’ में तो अक्षय और आशुतोष राणा आमने सामने भी थे। आशुतोष राणा ने उसमें ट्रांसजेंडर लज्‍जा शंकर पांडे का रोल प्‍ले किया था। परेश रावल ने ‘तमन्‍ना’ में ट्रांसविमेन की भूमिका निभाई थी। दोनों अक्षय कुमार के करीबी हैं। दोनों से टिप्‍स लेने की बातें शूट के दौरान उठी थीं, मगर अक्षय कुमार ने राघव लॉरेंस के विजन पर ही आगे बढ़ना मुनासिब समझा। साथ ही अपने जीवनकाल में ट्रैफिक सिग्‍नलों पर ट्रांसजेंडरों से टकराने वालों के साथ हुई बात मुलाकातों को रिकॉल कर वो कैरेक्‍टर स्किन में गए।

अक्षय से पहले सलमान को ऑफर हुई थी लक्ष्मी बॉम्ब

यह रोल राघव लॉरेंस पहले सलमान के पास लेकर गए थे। पर उन्‍होंने मना किया था। फिर राघव ने अक्षय का रुख किया था। अक्षय ने भी हिंदी रीमेक राघव से करवाने की सोची। वह इसलिए कि कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्‍म साउथ के मूल डायरेक्‍टर से ही डायरेक्‍ट करवाई गई थी। आगे कमल जैन जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ तमिल फिल्‍म की रीमेक करने वाले थे, उसके लिए भी उन्‍होंने मूल डायरेक्‍टर से हिंदी रीमेक करवाना तय किया था।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close