Entertainment

peaceful protest with lighting candle Justice to Sushant Singh Rajput #Candle4SSR trending number one on Twitter | #Candle4SSR कैंपेन सबसे बड़ा डिजिटल प्रोटेस्ट बना; दो घंटे में 6 लाख से ज्यादा ट्वीट हुए; स्वामी भी कैंडल लिए उतरे

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी
  • 15 जुलाई को सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी से सीबीआई जांच की मांग की थी

मौत के 38 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए उनके फैन्स ने डिजिटल प्रोटेस्ट किया। यह प्रदर्शन वकील ईशकरण की अपील पर हुआ। #Candle4SSR के साथ लोगों ने सुशांत को श्रद्धांजलि भी दी। इस प्रदर्शन में पीएम मोदी से सुशांत की मौत के लिए सीबीआई जांच की मांग करने वाले सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी भी शामिल रहे। उन्होंने जलती हुई मोमबत्ती के साथ अपनी फोटो शेयर की।

लाइव आए ईशकरण भंडारी 

सोशल मीडिया में हर दिन फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नए-नए हैशटैग कर रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि कुछ बड़ी हस्तियां रिया चक्रवर्ती, रूपा गांगुली, सुब्रह्मण्यम स्वामी और शेखर सुमन भी मामले में सीबीआई जांच करवाने के पक्ष में हैं। सुब्रह्मण्यम स्वामी ने इस केस की कमान अब एडवोकेट ईशकरण भंडारी के हाथ में दे दी है। ईशकरण ने अपने ट्विटर हैंडल से एक लाइव सेशन भी इसी मुद्दे पर किया।

इस प्रदर्शन में सुशांत की पूर्व गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे भी शामिल हुईं। अंकिता ने दीया जलाकर सुशांत की आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना की। उन्होंने लिखा- आशाएं और दुआएं। हमेशा मुस्कुराते रहो, जहां भी हो। इसके पहले भी अंकिता ने 14 जुलाई को सुशांत की मौत को एक महीना पूरा होने पर जलते हुए दीये की फोटो शेयर की थी।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close