Sports

Manchester City vs Real Madrid UEFA Champions League Europa League EPL News Updates | चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी प्री क्वार्टर फाइनल के दूसरे लेग में रियाल की मेजबानी करेगा

  • चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी 7 या 8 अगस्त को रियाल मैड्रिड से भिड़ेगी
  • यूरोपा लीग में 5 और 6 अगस्त को वोल्व्स का सामना ओलिंपियाकोस से होगा

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 07:52 AM IST

मैनचेस्टर सिटी चैम्पियंस लीग में रियाल मैड्रिड के खिलाफ अपना प्री क्वार्टर फाइनल का दूसरा लेग घरेलू एतिहाद स्टेडियम में खेलेगा। यूरोपियन यूनियन ऑफ फुटबॉल एसोसिएशन (यूएफा) ने पुष्टि की है कि चैम्पियंस लीग और यूरोपा लीग के प्री क्वार्टर फाइनल के जो दूसरे लेग बाकी हैं, वे टीमों के घरेलू मैदान पर होंगे। सिटी 7 या 8 अगस्त को रियाल मैड्रिड से भिड़ेगी जबकि चेल्सी अवे मुकाबले में जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख का सामना करेगी।

वहीं, यूरोपा लीग में 5 और 6 अगस्त को वोल्व्स का सामना ओलिंपियाकोस से जबकि मैनचेस्टर यूनाइटेड की भिड़ंत लिंजर एथलेटिक क्लब से होगी। दोनों लीग के क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल लिस्बन में 12 से 23 अगस्त तक होंगे।

यूनाइटेड प्रीमियर लीग में लगातार 4 मैच 3+ गोल से जीतने वाली पहली टीम
इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एस्टन विला को 3-0 से हराया। फर्नांडेज, ग्रीनवुड और पॉल पोग्बा ने गोल किया। यूनाइटेड लीग में लगातार 4 मैच 3+ गोल के अंतर से जीतने वाली पहली टीम बनी। इससे पहले टीम ने बोर्नमाउथ, ब्राइटन, शेफील्ड को हराया था।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close