Sports

Kolkata Police Quarantine facility in Eden Gardens Cricket Stadium News Updates | ईडन गार्डन्स स्टेडियम के 5 ब्लॉक को क्वारैंटाइन सेंटर बनाया जाएगा, इमरजेंसी मीटिंग के बाद जगह का जायजा लिया

  • स्टेडियम के E, F, G और H ब्लॉक में सेंटर बनेंगे, मरीज बढ़ने पर J ब्लॉक भी इस्तेमाल कर सकेंगे
  • ग्राउंड्समैन और दूसरे स्टॉफ को स्टेडियम के अंदर ब्लॉक B, C, K और L में शिफ्ट किया जाएगा

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 11:55 AM IST

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) ने कोलकाता पुलिस के लिए ईडन गार्डन्स क्रिकेट स्टेडियम खोल दिया गया है। लगातार बढ़ रहे संक्रमण के मामलों को देखते हुए स्टेडियम के 5 ब्लॉक में पुलिसकर्मियों के लिए क्वारैंटाइन सेंटर बनाए जाएंगे।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हाल ही में कोलकाता पुलिस ने ईडन गार्डन्स में अस्थायी क्वारैंटाइन सेंटर बनाने के लिए सीएबी से अनुमति मांगी थी। इसके लिए सीएबी अध्यक्ष अविषेक डालमिया को लेटर भी लिखा था।

पुलिस हेडक्वार्टर में हुई इमरजेंसी मीटिंग
कोलकाता पुलिस हेडक्वार्टर में सीएबी के सीनियर अधिकारियों के साथ एक इमरजेंसी मीटिंग रखी गई थी। इसके बाद सभी सीनियर अधिकारियों ने ईडन गार्डन्स में जगह का जायजा भी लिया। इस दौरान सीएबी अध्यक्ष अविषेक और सचिव स्नेहाशीष भी मौजूद रहे।

‘प्रशासन की मदद और उनका सपोर्ट हमारा कर्तव्य’
डालमिया ने कहा, ‘‘यह हमारा कर्तव्य है कि इस संकट के समय में प्रशासन का सपोर्ट और उनकी मदद करें। कोविड वॉरियर्स पुलिस कर्मियों के लिए यहां क्वारैंटाइन सेंटर बनाया जाएगा। स्टेडियम के E, F, G और H ब्लॉक में सेंटर बनेंगे। मरीज बढ़ने पर J ब्लॉक भी इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, ग्राउंड्समैन और दूसरे स्टॉफ को स्टेडियम के अंदर ब्लॉक B, C, K और L में शिफ्ट किया जाएगा।’’




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close