Entertainment

Kangana’s onscreen mother Navani Parihar reacted on accusations of abusing Swara, shares how Kangana’s behaved on the sets of Tanu Weds Manu return | स्वरा से अपशब्द कहने के आरोप पर कंगना की ऑनस्क्रीन मां नवनी परिहार ने दिया रिएक्शन, बताया तनु वेड्स मनू के सेट पर कैसा था कंगना का व्यवहार

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana’s Onscreen Mother Navani Parihar Reacted On Accusations Of Abusing Swara, Shares How Kangana’s Behaved On The Sets Of Tanu Weds Manu Return

34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट द्वारा स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू और रिचा चड्ढा को चापलूस और बी ग्रेड एक्ट्रेस कहे जाने के बाद से ही ट्वीटर पर बहस गर्म हो चुकी है। तापसी और स्वरा लगातार अपना पक्ष रखते हुए कंगना का सामना कर रही हैं। इसी बीच बुधवार को स्वरा ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमें दावा किया गया था कि कंगना ने उन्हें तनु वेड्स मनू रिटर्न के सेट पर 200 लोगों के सामने अपशब्द कहे थे। इस मामले में अब फिल्म में कंगना की मां का किरदार निभा रहीं नवनी परिहार का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने स्वरा के आरोपों को गलत ठहराया है।

कंगना द्वारा स्वरा को अपशब्द कहे जाने के सवाल पर बियोंड बॉलीवुड से बातचीत में नवनी परिहार ने बताया कि इस तरह का वाक्या तनु वेड्स मनु रिटर्न के सेट पर नहीं हुआ था। उनका कहना है कि अगर उनकी अनुपस्थिति में भी ऐसा कुछ होता तो उन तक बात जरूर आती क्योंकि इस तरह की बातें सेट पर छिपती नहीं है। सेट पर मेकअप आर्टिस्ट, स्पॉट ब्वॉय, क्रू मेंबर होते हैं जो तुरंत ही इन बातों को पूरे सेट में फैला देते हैं। मुझे ऐसा कुछ भी याद नहीं है।

कंगना सेट पर नखरे नहीं दिखाती- नवनी

स्वरा द्वारा शेयर किए गए ट्वीट में ये भी दावा था कि कंगना सेट पर बहुत नखरे दिखाती हैं और बुरा व्यवहार करती हैं। इसपर नवनी ने कहा, ‘वो बहुत अच्छी लड़की है। मैंने कभी उसे दूसरे के साथ बुरा बर्ताव करते नहीं देखा। बुरा बर्ताव तो दूर की बात है मैंने कभी उसे लोगों से रूडली बात करते नहीं सुना। कोई नखरे नहीं दिखाती। वो शांति से काम करती है और काम पर ही ध्यान देकर कड़ी मेहतन करती है’।

स्वरा भास्कर ने किया था ट्वीट

ट्वीटर पर हो रही बहस के दौरान एक यूजर ने कंगना से सवाल करते हुए लिखा था कि वो सेट पर नखरे क्यों दिखाती हैं। तनु वेड्स मनू रिटर्न के सेट पर कंगना ने 200 लोगों के सामने स्वरा से अपशब्द कहे थे तो क्या एक आउटसाइडर के साथ ऐसा बर्ताव करना सही है। इसे रीपोस्ट करते हुए स्वरा ने इस बात पर सहमति जताते हुए बताया था कि ये साल 2014 की बात है।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close