Entertainment

Kangana Ranaut Ex boyfriend Adhyayan Summan praised her bravery After Her Explosive Interview on nepotism | एक्स ब्वॉयफ्रैंड अध्ययन सुमन ने कंगना को बहादुर बताया, कहा- अतीत को किनारे रख इंसानों के तौर पर आगे बढ़ना जरूरी है

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिए गए इंटरव्यू के बाद कंगना रनोट के एक्स ब्वॉयफ्रैंड अध्ययन सुमन ने कंगना को बहादुर बताया है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार बताते हुए बॉलीवुड के दिग्गजों को निशाने पर लिया था। जिनमें करन जौहर, महेश भट्‌ट जैसे नाम शामिल थे। कंगना के इसी बयान को बहादुरी का नाम देते हुए अध्ययन ने ट्विटर पर उनकी सराहना की है।

कंगना की तारीफ में अध्ययन ने किए दो ट्वीट 

अध्ययनसुमन ने लगातार दो ट्वीट कर कंगना की तारीफ की है। पहले ट्वीट में लिखा है- बहादुर, अब नियमों के बदलने का समय है। मैं जानता हूं शेखर जी का प्रयास अब बेकार नहीं होगा। सच ही जीतेगा। #SushanthSinghRajput #justiceforSushantforum #shekharsuman 

मेरा कोई एजेंडा नहीं- अध्ययन

वहीं दूसरे ट्वीट में अध्ययन लिखते हैं- कई बार यह जरूरी होता है कि हम अतीत को किनारे रखकर इंसानों के तौर पर आगे बढ़ें। हम दुनिया में इंसानों की तरह ही रह रहे हैं। मैं केवल एक आवाज का समर्थन कर रहा हूं। मुझे लगता है कि इस आवाज की वजह से हम सुशांत की मौत की सीबीआई जांच के एक कदम और करीब पहुंच जाएंगे। मेरा इसके पीछे कोई एजेंडा नहीं है और ना ही मेरी कोई फिल्म रिलीज हो रही है।

शेखर सुमन चला रहे हैं कैम्पेन

ऐसा पहली बार नहीं है, जब अध्ययन ने कंगना की तारीफ की हो। इससे कुछ दिन पहले भी उन्होंने कहा था कि कंगना लंबे समय से हैं और उन्होंने काफी कुछ झेला है। उन्होंने बॉलीवुड के बड़े नामों से टक्कर ली है और खुद अपना बड़ा नाम बनाया है। इसके पहले शेखर सुमन ने रविवार को  एक ट्वीट के जरिए कहा था- हम सब सुशांत के केस में सीबीआई जांच का इंतजार कर रहे हैं। देर क्या है। आप सब किसका इंतजार कर रहे हैं, क्या दूसरी जिंदगी खत्म होने का ? एक सुसाइड केस दो दिन में बंद हो जाता है। इस केस में 34 दिन हो गए हैं। 

0




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close