Sports

Josh Hazlewood say Rohit Sharma Plays Short Ball Easily India vs Australia Test Series News Updates | रोहित शर्मा शॉर्ट गेंद को आसानी से खेलते हैं, बॉल को जोर से मारने की कोशिश भी नहीं करते: हेजलवुड

  • भारतीय टीम को नवंबर-दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट और तीन वनडे की सीरीज खेलना है
  • ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा- रोहित शर्मा के क्रिकेट रिकॉर्ड्स साधारण नहीं है

दैनिक भास्कर

Jul 09, 2020, 11:52 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा है कि भारतीय ओपनर रोहित शर्मा के पास शॉर्ट बॉल को बेहद आसानी से खेलने की क्षमता है। यह ऐसे बल्लेबाज हैं, जो बॉल के जोर से मारने की कोशिश भी नहीं करते हैं। उनका खेल देखने लायक होता है।

भारतीय टीम को नवंबर-दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट और तीन वनडे की सीरीज खेलना है। इस पर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी कहा था कि यह सीरीज बहुत शानदार होने वाली है। वे इसके लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते।

रोहित का अंदाज पूरी तरह क्लासिक
हेजलवुड ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, ‘‘उनमें (रोहित) बहुत सारे गुण हैं। मुझे लगता है कि वह बहुत आसानी से खेलते हैं, विशेष रूप से बैक ऑफ लेंग्थ गेंद को, शॉर्ट गेंद पर भी वह आसानी से बड़े शॉट लगा लेते हैं। यह एक ऐसा एरिया है, जिसमें वे बेहतर होते जा रहे हैं। मुझे लगता है कि वे बॉल को जोर से मारना नहीं चाहते, उनके खेलने का अंदाज पूरी तरह क्लासिक और देखने लायक है। उनका रिकॉर्ड खासकर सीमित ओवर के क्रिकेट में असाधारण है।’’

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कहा कि रोहित जैसे खिलाड़ी मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस जैसे अच्छे गेंदबाजों को भी परेशान कर देते हैं। वे इन बेहतरीन गेंदबाजों को भी महसूस कराते हैं कि उनकी बॉलिंग बहुत साधारण है।

रोहित के नाम 224 वनडे में 29 शतक
रोहित ने अब तक 224 वनडे में 29 शतकों की बदौलत 9115, जबकि 32 टेस्ट में 2141 रन बनाए हैं। टेस्ट में उन्होंने 6 शतक और 10 अर्धशतक लगाए हैं। इस बल्लेबाज ने अब तक 108 टी-20 खेले हैं। इसमें 2773 रन बनाए हैं।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close