Sports

Former BCCI President N Srinivasan on ICC Chairman Shashank Manohar damaged Indian cricket News Updates | पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष श्रीनिवासन ने कहा- मनोहर ने भारतीय क्रिकेट को नुकसान पहुंचाया, अब वे भाग गए

  • शशांक मनोहर ने आईसीसी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दिया, उनकी जगह इमरान अंतरिम चेयरमैन बने
  • एन श्रीनिवासन ने कहा- शशांक मनोहर ने आईसीसी में बीसीसीआई के महत्व को घटाया है

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 08:59 AM IST

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा कि शशांक मनोहर ने बतौर आईसीसी चेयरमैन रहते भारतीय क्रिकेट को काफी नुकसान पहुंचाया। आईसीसी में बोर्ड के महत्व को भी घटाया। मनोहर ने बुधवार को आईसीसी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया। उनकी जगह इमरान ख्वाजा को अंतरिम चेयरमैन बनाया गया है। इंग्लैंड के कोलिन ग्रेव्स नए चेयरमैन की रेस में सबसे आगे हैं।

श्रीनिवासन ने कहा कि उनके इस्तीफा देने से भारतीय क्रिकेट में शामिल सभी लोग खुश हैं। आईसीसी इवेंट को लेकर भी वे हमारे खिलाफ थे। लेकिन वे अब आईसीसी से भाग गए, क्योंकि उन्हें पता था कि वे अब भारतीय नेतृत्व का कुछ नहीं कर सकते।

मनोहर को अपने कार्यकाल की समीक्षा करना चाहिए
बीसीसीआई के पूर्व सचिव निरंजन शाह ने कहा कि अब वे आराम के दौर में होंगे और इस दौरान उन्हें बतौर आईसीसी चेयरमैन अपने कार्यकाल की समीक्षा करनी चाहिए। उन्हें देखना चाहिए कि उनके कार्यकाल के दौरान बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट का कितना नुकसान हुआ है। शाह ने कहा, ‘बीते कुछ सालों में बीसीसीआई ने काफी कुछ झेला है। आईसीसी ने इस दौरान भारत में क्रिकेट और बीसीसीआई को हुए नुकसान का फायदा उठाया है।’

भारत में 2021 और 2023 में दो बड़े इवेंट होंगे
भारत में आईसीसी के दो बड़े इवेंट 2021 में टी-20 और 2023 में वनडे वर्ल्ड कप होना है। टैक्स छूट को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि भारत से 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी छिनी जा सकती है।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close