Entertainment

Ex-girlfriend Ankita Lokhande questioned by Bihar Police for one hour, Sushant told actress to harass Riya | सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से बिहार पुलिस ने एक घंटे तक की पूछताछ, सुशांत ने अभिनेत्री को बताई थी रिया द्वारा परेशान करने की बात

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Ex girlfriend Ankita Lokhande Questioned By Bihar Police For One Hour, Sushant Told Actress To Harass Riya

मुंबई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे तकरीबन 6 साल तक एक दूसरे के साथ रहे थे-फाइल फोटो।

  • सुशांत ने अपने और रिया के खराब होते रिश्तों का जिक्र भी मरने से पहले अंकिता से किया था
  • यह भी कहा जा रहा है कि अंकिता सुशांत की मौत के बाद दो बार पटना गईं

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बिहार पुलिस ने उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से एक घंटे तक पूछताछ की है। इस दौरान बिहार पुलिस ने सुशांत के लोखंडे को भेजे चैट भी चेक किए हैं। अंकिता और सुशांत की दोस्ती काफी लंबे समय तक रही और ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक दूसरे के टच में रहे। सुशांत ने अपने और रिया के खराब होते रिश्तों का जिक्र भी मरने से पहले अंकिता से किया था। इसलिए अंकिता का बयान इस मामले में सबसे महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

दो बार पटना गईं थी अंकिता

यह भी कहा जा रहा है कि अंकिता सुशांत की मौत के बाद दो बार पटना गईं और उन्होंने उनके और सुशांत के बीच हुई बातचीत का चैट उनकी बहन श्वेता कि दिखाया था।

सुशांत ने चैट पर रिया से परेशान होने की बात मानी थी

अंकिता ने पुलिस को बताया है कि साल 2019 मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। इसी दौरान हुए चैट में सुशांत ने अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया द्वारा परेशान होने का जिक्र किया था। अंकिता के अनुसार, सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह रिश्ते से काफी दुखी है और इसे समाप्त करना चाहता है, क्योंकि रिया उसे परेशान करती है।

6 साल तक अंकिता को सुशांत ने किया था डेट

सुशांत ने करीब छह साल तक टीवी सीरियल पवित्रा रिश्ता की अपनी सह-कलाकार अंकिता को डेट किया था, हालांकि बाद में वे अलग हो गए। रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि ‘सच्चाई की हमेशा जीत होती है।’

बिहार पुलिस अब तक 6 लोगों से कर चुकी है पूछताछ

इससे पहले बिहार पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों से पूछताछ की है, जिनमें सुशांत के कुक, सुशांत की बहन, दोस्त मुकेश भी शामिल हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था। उन्होंने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस की जांच पर उन्हें भरोसा नहीं है। यही वजह है कि उन्होंने पटना के राजीव नगर थाने में इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई थी।

परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की है कैविएट

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की सुप्रीम कोर्ट में याचिका के मद्देनजर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने गुरुवार को कैविएट (अर्जी) दायर की, ताकि मामले में कोई भी आदेश देने से पहले न्यायालय उनका भी पक्ष सुने। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को दायर याचिका में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों को लेकर पटना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने और बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर रोक लगाने का न्यायालय से अनुरोध किया है।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close