Entertainment

Ekta Kapoor: Case Filed In Amritsar Against Famous Tv Serial Producer Ekta Kapoor And Her Company Balaji Production | टीवी सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर और बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ मुकदमा, सेना का मजाक उड़ाने का आरोप

  • Hindi News
  • National
  • Ekta Kapoor: Case Filed In Amritsar Against Famous Tv Serial Producer Ekta Kapoor And Her Company Balaji Production

अमृतसरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बालाजी प्रोडक्शन की मालिक एकता कपूर और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाले पंजाबी गायक बलजीत सिंह (दाएं)।

  • अमृतसर की सीजेएम कोर्ट में पंजाबी गायक बलजीत सिंह ने दर्ज कराया है केस, अभी सुनवाई तय नहीं हुई
  • शिकायतकर्ता ने एकता कपूर के इस सीरियल पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग और हिंदू संगठनों से आह्वान किया

मशहूर टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्‍शन के खिलाफ बुधवार को अमृतसर की अदालत में केस दर्ज किया गया है। चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट की अदालत में यह केस पंजाबी गायक सिंह बलजीत की शिकायत पर दर्ज किया गया है। गायक का आरोप है कि एकता कपूर ने एक वेब सीरीज के माध्यम से भारतीय सेना का मजाक उड़ाया है। हालांकि अभी तय नहीं हुआ है कि इस पर कोर्ट मामले की अगली सुनवाई कब करेगी।

एडवोकेट प्रकाश दीप कौर ने बताया कि उनके मुवक्किल गायक सिंह बलजीत ने एकता कपूर, उनके पिता जितेंद्र कपूर और महासभा कपूर के खिलाफ मजीठा रोड थाने में एक शिकायत भी दी हैl शिकायतकर्ता बलजीत का कहना है कि बालाजी का अर्थ श्री हनुमान जी है और इस नाम के बैनर तले भारतीय सेना पर अश्लील वेब सीरीज तैयार किया जाना बेहद शर्मनाक हैl इसे देश का कोई भी नागरिक बर्दाश्त नहीं कर सकता।

इस बारे में बलजीत सिंह और उनकी वकील प्रकाश कौर का कहना है कि एकता कपूर के खिलाफ यह मुकद्दमा उन्होंने कई आर्मी ऑफिसर से बात करने के बाद दायर किया है। अमृतसर के कोर्ट में केस रजिस्‍टर हो जाने से अब एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। गायक बलजीत सिंह ने एकता कपूर के इस सीरियल पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है। साथ ही हिंदू संगठनों से आह्वान किया है कि एकता प्रोडक्शन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close