Entertainment

Covid-19 positive Aishwarya Rai Bachchan and daughter Aaradhya admitted to Nanavati Hospital : Despite being unwell continues shooting for film few years ago | पांच साल पहले भी जुलाई में ऐश्वर्या को आया था बुखार, बीमार होने के बाद भी कमबैक फिल्म की शूटिंग करती रही थीं एक्ट्रेस

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Covid 19 Positive Aishwarya Rai Bachchan And Daughter Aaradhya Admitted To Nanavati Hospital : Despite Being Unwell Continues Shooting For Film Few Years Ago

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक के बाद उनकी बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हल्का बुखार आने के बाद दोनों को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। कुछ साल पहले भी जुलाई के महीने में ऐश्वर्या बुखार की वजह से बीमार पड़ गई थीं। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग जारी रखी थी।

ये बात जुलाई 2015 की है जब ऐश्वर्या अपनी कमबैक फिल्म ‘जज्बा’ की शूटिंग कर रही थीं। इसी दौरान उन्हें वायरल बुखार आ गया था। घर में छोटी बच्ची और खराब तबीयत होने के बाद भी उन्होंने आराम नहीं किया और फिल्म की शूटिंग को जारी रखा था। यहां तक कि बीमार होने के बाद भी उन्होंने प्रो-कबड्डी लीग में जाकर अपने पति अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को सपोर्ट भी किया था। 

प्रोडक्शन हाउस ने की थी जज्बे की तारीफ

काम के प्रति ऐश्वर्या का जज्बा देखने के बाद प्रोडक्शन हाउस ऩे अपनी तरफ से एक बयान जारी करते हुए उनकी तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था, ‘वायरल बुखार से पीड़ित होने के बाद भी ऐश्वर्या ने अपनी शूटिंग जारी रखी। उन्होंने छुट्टी या ब्रेक सिर्फ इसलिए नहीं लिया क्योंकि फिल्म को नुकसान ना हो। काम के प्रति उनका समर्पण पूरी तरह से आश्चर्यजनक है।’

फिल्म में ऐश्वर्या ने निभाई थी वकील की भूमिका

डायरेक्टर संजय गुप्ता की इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में ऐश्वर्या ने वकील की भूमिका निभाई थी। उनके अलावा इस फिल्म में इरफान खान, शबाना आजमी और जैकी श्रॉफ ने भी प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं।

‘एक्शन रिप्ले’ के वक्त भी आया था बुखार

इसके अलावा विपुल शाह की फिल्म ‘एक्शन रिप्ले’ की शूटिंग के दौरान भी साल 2010 में ऐश्वर्या को बहुत तेज बुखार आ गया था। जिसके बाद उन्हें मुंबई के करीब मनोरी में चल रही शूटिंग को छोड़कर घर लौटना पड़ा था। उस वक्त अमिताभ ने उनकी हालत के बारे में अपने ब्लॉग में बताते हुए चिंता व्यक्त की थी।

रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं ऐश्वर्या

इससे पहले शनिवार (11 जुलाई) को अमिताभ और अभिषेक कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनके फैमिली मेंबर्स और स्टाफ की जांच की गई थी। रविवार को ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या में मामूली लक्षण पाए थे। जिसके बाद उन्हें घर में ही क्वारैंटाइन कर दिया गया था।

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close