Entertainment

Bollywood News In Hindi : When Salman Khan came to Saroj Khan’s rescue after the choreographer revealed she had no work in Bollywood | जब इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा था काम तो सरोज खान की मदद के लिए आगे आए थे सलमान खान, पूछा था-‘मेरे साथ काम करेंगी’?

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 04:42 PM IST

कोरियोग्राफर सरोज खान अब इस दुनिया में नहीं हैं। 71 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। सरोज जी का फिल्मी करियर शानदार रहा। अपने 40 साल के करियर में उन्होंने 2 हजार से ज्यादा गाने कोरियोग्राफ किए। लेकिन पिछले दो सालों में सरोज जी के पास ज्यादा काम नहीं था। मार्च 2019 में खबरें थी कि उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है और वह क्लासिकल डांस सिखाकर अपना गुजारा कर रही हैं। 

सलमान ने की थी मदद: इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान उनकी मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने सरोज जी से मुलाकात की थी। इसके बाद सलमान ने उनसे पूछा था-‘मेरे साथ काम करेंगी’? इस मुलाकात के बाद सरोज ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा था-‘मैं सलमान को उनकी जुबान की वजह से ही जानती हूं। वो जो कहते हैं, उसे पूरा करते हैं।’ वादे को निभाते हुए सलमान ने दबंग 3 में साई मांजरेकर की ट्रेनिंग की जिम्मेदारी सरोज खान को दी थी। 

कटरीना के कारण हुआ था नुकसान: सरोज खान 2018 में आई फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करने वाली थीं लेकिन ऐसा हो नहीं सका। दरअसल, ‘ठग्स…’ की शूटिंग शुरू होने पर कटरीना ने एन वक्त पर कह दिया था कि वह बिना रिहर्सल किसी गाने की शूटिंग नहीं करेंगी। ऐसे में सरोज जी को रिप्लेस कर प्रभु देवा को कटरीना के डांस कोरियोग्राफ करने की जिम्मेदारी दे दी गई थी।

फिल्म पिटने के बाद सरोज खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘कुछ समय पहले मेरा इंटरेस्ट खो चुका था लेकिन इंडस्ट्री में डांस की हालत देखते हुए मैं इंडस्ट्री के लिए कुछ अच्छा करना चाहती हूं। मैं एक्ट्रेसेस को जज नहीं करती क्योंकि वह तो किसी और के बताए डांस मूव्स गाने में करती हैं तो उनकी कोई गलती नहीं।’


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close