Entertainment

Bollywood News In Hindi : Team Kangana Ranaut shared photos of Manikarnika Doll said our heroes are new favorite of children | मार्केट में आएगी ‘मणिकर्णिका डॉल’, कंगना की टीम ने फोटो शेयर कर लिखा- बच्चों के लिए स्वतंत्रता सेनानी उनके नए हीरो बनेंगे

दैनिक भास्कर

Jul 10, 2020, 01:15 PM IST

कंगना रनोट की टीम ने पिछले दिनों उनकी ‘मणिकर्णिका डॉल’ की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। यह डॉल बेहद कम समय में ही बच्चों के बीच खासी लोकप्रिय हो रही है। कंगना की टीम ने साल 2019 में आई उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में उनके निभाए गए कैरेक्टर को लेकर डिजाइन की गई गुड़िया की तस्वीर शेयर की है, जो साड़ी और जेवर से सजी हुई है। 

फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा है- मणिकर्णिका डॉल बच्चों की नई पसंद बन गई है। यह अच्छी बात है जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति और बहादुरी से प्रेरित होते हैं।

प्रोडक्शन हाउस का नाम भी यही रखा

‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी। जिसमें कंगना लीड रोल में थीं। इसी फिल्म के साथ कंगना ने एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पारी शुरू की थी। मणिकर्णिका दर्शकों को खूब पसंद भी आई थी और हमेशा की तरह फिल्म में कंगना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। इस फिल्म में झांसी की रानी की सहयोगी झलकारी बाई के रोल में अंकिता लोखंडे भी नजर आई थीं। इस फिल्म के नाम पर ही कंगना ने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी मणिकर्णिका फिल्म्स कर लिया है।

सुशांत सिंह की मौत के बाद से चर्चा में 

यूं तो कंगना हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उनका नाम सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड वर्सेस नेपोटिज्म की बहस में सबसे ऊपर है। दरअसल कंगना ने वीडियो जारी कर सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड की नेपोटिज्म गैंग को ठहराया था। जिसके बाद से यह बहस लगातार जारी है। 

ये हैं कंगना की आने वाली फिल्में

कंगना इन दिनों फिल्मों की शूटिंग बंद होने के बाद मनाली में परिवार के साथ समय बिता रही हैं। उनका अगला प्रोजेक्ट तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलाइवी है। जिसमें वे लीड रोल निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग अभी बंद है। इसके अलावा वे धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली हैं। 




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close