Entertainment

Bollywood News In Hindi : Sushnat singh’s father accused Shekhar Suman and Sandeep Singh, of using Sushant’s death for political mileage | सुशांत की मौत को राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल किए जाने से नाखुश पिता, शेखर सुमन और संदीप सिंह पर जताई नाराजगी

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 12:11 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही पूरे देश में अलग-अलग तरह से उन्हें इंसाफ दिलाने की कोशिशें जारी है। जहां पुलिस ने अपनी जांच में उनकी मौत को सुसाइड बताया है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार इसपर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी बीच शेखर सुमन भी लगातार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए बयान और इंटरव्यूज दे रहे हैं। सोमवार को शेखर सुशांत के परिवार से मिलने पटना भी पहुंचे थे जिसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की मगर इस पर एक्टर के परिवार ने अपनी नाराजगी जताई है।

शेखर सुमन सुशांत के घर उनके दोस्त संदीप सिंह के साथ पहुंचे थे। दोनों ने सुशांत के पिता और बहनों से मुलाकात कर उनका दुख बांटा। मुलाकात के कुछ घंटो बाद ही शेखर सुमन ने आरजेडी के लीडर और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ उनके घर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस कॉन्फ्रेंस में सुशांत का पोस्टर भी इस्तेमाल किया गया था। वहीं खबर ये भी है कि शेखर सुमन जो कांग्रेस के लिए चुनाव में खड़े हो चुके हैं वो प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आरजेडी में शामिल भी हुए। जिससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। 

कॉन्फ्रेस में सुशांत को धमकी मिलने की बात कही
शेखर सुमन ने तेजस्वी यादव के घर हुई कॉन्फ्रेंस में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत 50 सिम कार्ड बदल चुके थे, जिसका कारण उन्हें मिलने वाले धमकी भरे कॉल्स थे। साथ ही इस केस के लिए फिर एक बार शेखर ने सीबीआई जांच की मांग की।

परिवार ने जताई नाराजगी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सुशांत के परिवार से बयान सामने आया है जिसमें कहा गया है, ‘सब जांच के दायरे में है और एक पॉलिटिकल बैनर के नीचे खड़े होकर बयान देना राजनीतिक लाभ के लिए है। परिवार इस बारे में मांग करने के लिए और पुलिस इन्वेस्टिगेशन के लिए सक्षम है। इसीलिए किसी भी तरह की राजनीति और हस्तक्षेप की जरुरत नहीं है। परिवार में पहले ही राजनेता हैं जो इसे आगे ले जा सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य को इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में जानकारी नहीं दी गई थी।

संदीप सिंह के बयान से नाराज परिवार

सुशांत सिंह की मौत के कुछ दिनों बाद ही उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह ने बॉलीवुड माफियाओं का पक्ष लेते हुए एक इंटरव्यू दिया था। इसमें संदीप ने सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराए जा रहे लोगों का बचाव किया था। उनके इस बयान से भी परिवार काफी नाराज है।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close