Entertainment

Bollywood News In Hindi : Sushant Singh Rajput’s last movie Dil Bechara Co-Star Sanjana Sanghi Clarifies that she has not left Mumbai For ever | संजना सांघी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा- मैंने हमेशा के लिए मुंबई नहीं छोड़ा है, हम सबको वापस आना है

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 06:20 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से डेब्यू कर रहीं संजना सांघी ने अपनी पिछली इंस्टा स्टोरी के बारे में एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने मुंबई हमेशा छोड़ने की बात पर सफाई दी है। संजना ने वही तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि शायद उनकी बात को समझने में कोई कन्फ्यूजन हो गया है, वे हमेशा के लिए मुंबई नहीं छोड़ कर गई हैं।

संजना ने दी सफाई 

संजना ने इस स्टोरी में लिखा है- अरे अरे काफी कुछ इंटरप्रेट हो गया मेरी पिछली स्टोरी से। मैं अपने घर दिल्ली जा रही थी, फरवरी के बाद से, यही मेरे कहने का मतलब था। हम सबको वापस आना होगा। मेरे लिए चिंता करने वाले हर एक शख्स का शुक्रिया। गौरतलब है कि संजना की फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

पिछली पोस्ट से लगाए थे कयास

संजना ने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था- ‘खुदा हाफिज मुंबई। 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए। मैं चली दिल्ली वापस। आपकी सड़कें कुछ अलग सी लगीं, सुनसान थीं, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहे हैं। या शायद फिलहाल आप भी थोड़े दुख में हैं। मिलते हैं? जल्दी या शायद नहीं।’ 

मंगलवार को पुलिस ने की थी 7 घंटे पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने मंगलवार को संजना सांघी से बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी। पुलिस ने संजना को सोमवार को ही समन किया था, लेकिन दिल्ली में होने के कारण वो नहीं आ सकी थीं।

2018 में ‘मी-टू कैम्पेन’ के दौरान मीडिया में खबरें आई थी कि संजना ने सुशांत पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। हालांकि, सुशांत ने इसका खंडन करते हुए दोनों के बीच हुई बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। बाद में संजना ने भी सुशांत पर आरोप लगाने की खबरों को गलत बताया था। ऐसे में संजना से पूछताछ को इस जांच के लिए अहम कड़ी माना जा रहा था।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close