Entertainment

Bollywood News In Hindi : Sushant Singh Rajput Suicide Case: Mumbai Police Questioned Salman Khan’s Ex Manager Reshma Shetty For 5 Hours | सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी से 5 घंटे पूछताछ हुई, बयान में कहा- सुशांत से सिर्फ दो बार मिली थी

  • रेशमा शेट्टी ने कहा कि वे सुशांत के डिप्रेशन से अनजान थीं
  • मामले में अब तक 35 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 04:37 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी से पूछताछ हुई। रेशमा बॉलीवुड की टॉप टैलेंट मैनेजर्स में से एक और सलमान खान की पूर्व मैनेजर हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में रेशमा से करीब 5 घंटे तक सवाल-जवाब हुए। 

सुशांत से सिर्फ दो बार मिली थीं रेशमा

चूंकि रेशमा ने बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स और फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है। इसलिए पुलिस उनसे जानना चाहती थी कि इंडस्ट्री में सुशांत के खिलाफ कोई गुटबाजी तो नहीं थीके मुताबिक, उन्हें यह आइडिया भी नहीं है कि कोई सुशांत को जानबूझकर निशाना बना रहा था।

अक्षय कुमार का काम देखती हैं रेशमा 

रेशमा बॉलीवुड की लीडिंग टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्स चलाती हैं। इसी कंपनी के अंतर्गत उन्होंने लंबे समय तक सलमान खान का काम देखा और उनकी कई तरह की डील और फिल्में फाइनल कराईं। हालांकि, 2017 में दोनों अलग हो गए। 

अब वे अक्षय कुमार का काम देखती हैं। उनके अलावा कटरीना कैफ, आलिया और दूसरे कई बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी वे काम कर रही हैं। वे फिल्मों के साथ सेलेब्स की एंडोर्समेंट डील भी कराती हैं। 

अब तक 35 लोगों से पूछताछ

सुशांत केस में मुंबई पुलिस अब तक 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इनमें सुशांत का घरेलू स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार और परिवार के सदस्य शामिल हैं। 

यशराज फिल्म्स के कुछ पूर्व अधिकारी, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ हो चुकी है। वहीं, शेखर कपूर ने अपना बयान मेल किया है। कंगना रनोट को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

सीबीआई जांच की मांग तेज

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स महाराष्ट्र, बिहार और भारत सरकार से इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं । भाजपा सांसद रूपा गांगुली और अभिनेता शेखर कपूर भी यह मांग उठा चुके हैं। 

अब इस कैंपेन से भाजपा से राज्यसभा सांसद और पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी भी जुड़ गए हैं। उन्होंने एडवोकेट ईशकरण सिंह भंडारी को तथ्यों की जांच कर यह पता लगाने के लिए कहा है कि मामले में सीबीआई जांच की गुंजाइश है या नहीं?


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close