Entertainment

Bollywood News In Hindi : Sushant Singh Rajput film Dil Bechara trailer beats Avengers Infinity War with more than 5.5 millions likes on YouTube within 24 hours | दिल बेचारा के ट्रेलर ने मचाई धूम, एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों को पीछे छोड़ यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला बना

दैनिक भास्कर

Jul 08, 2020, 11:40 AM IST

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने जारी होने के कुछ घंटों बाद ही यूट्यूब पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया। ये ट्रेलर 24 घंटे से भी कम समय में सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बन गया। उसने हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्सः एंडगेम और एवेंजर्सः इंफिनिटी वॉर के रिकॉर्ड को तोड़ा। 

दिल बेचारा का ट्रेलर सोमवार शाम 4 बजे यूट्यूब पर अपलोड हुआ था और शुरुआती 21 घंटों में उसे 5.5 मिलियन लाइक्स मिल गए। इससे पहले साल 2018 में रिलीज हुए एवेंजर्सः एंडगेम के ट्रेलर को अबतक 3.2 मिलियन लाइक्स मिल सके हैं, वहीं साल 2017 में आए एवेंजर्सः इंफिनिटी वॉर के ट्रेलर को अबतक 3.6 मिलियन लाइक्स मिले हैं। इस दौरान सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को 25 मिलियन यानी करीब ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा भी जा चुका है।

दिल बेचारा का ट्रेलर जारी होने के 21 घंटों के अंदर उसे 5.5 मिलियन लाइक्स मिल गए।
दिल बेचारा से पहले तक सबसे ज्यादा लाइक्स पाने का रिकॉर्ड एवेंजर्स सीरीज की फिल्म इंफिनिटी वॉर के नाम पर था।

ट्रेलर में छा गए सुशांत

करीब ढाई मिनट के फिल्म के ट्रेलर में सुशांत छाए हुए हैं। ट्रेलर में उनके कई बेहतरीन डायलॉग्स हैं, जिसके जरिए वे फिल्म में कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस संजना सांघी को हंसाने और उनका दुख कम करने की कोशिश करते हैं।  ये फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

‘कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं’

ट्रेलर में सुशांत का पहला डायलॉग है, ‘तुम्हारा नाम किस ने रखा.. किसी..’ तब संजना बताती हैं कि ‘मेरा नाम किजी है’। आगे संजना कहती हैं, ‘तुम सेफ नहीं लगते, सीरियल किलर टाइप के लगते हो’। तो जवाब में सुशांत कहते हैं… ‘मैं सीरियल किलर, तुम सीरियल किसर, क्या जोड़ी है।’ सुशांत का एक अन्य डायलॉग है, ‘एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी… पर ये कहानी अधूरी है इसे पूरा वो राजा और रानी करते हैं।’ इसके अलावा एक अन्य डायलॉग में वे कहते हैं, ‘जनम कब लेना है और मरना कब है हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं। सेरी किजी बासु।’

अंग्रेजी उपन्यास पर आधारित है फिल्म

दिल बेचारा कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म निर्देशक बने मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म है। पहले यह फिल्म किजी और मैनी नाम से बनाई जा रही थी, लेकिन फरवरी 2019  में इसका नाम बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया। यह फिल्म साल 2012 में आए जॉन ग्रीन के नॉवेल ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ पर बेस्ड है, जिस पर 2014 में हॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है।

दो बार बदली फिल्म की रिलीज डेट

मुकेश छाबड़ा निर्देशित यह फिल्म पहले 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए 8 मई 2020 कर दी गई। इस बीच कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन घोषित हुआ और सिनेमाहॉल बंद हो गए। इसलिए यह बड़े पर्दे तक नहीं पहुंच सकी।

सुशांत की मौत के बाद फिल्म हो गई स्पेशल

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। एक युवा, प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेता के इतनी कम उम्र में चले जाने से लोगों को भी बेहद दुख पहुंचा और सुशांत के लिए उनकी हमदर्दी काफी बढ़ गई। जिसके बाद लोग उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से करने लगे।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close