Entertainment

Bollywood News In Hindi : Saroj Khan Death News| Saroj Khan attended last event in march 2020 where she danced at last with divya khosla kumar | याद पिया की आने लगी.. पर दिव्या खोसला के साथ डांस करती हुई दिखीं थी सरोज खान, लड़खड़ा रहे थे कदम

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 05:27 PM IST

डांस की मल्लिका सरोज खान बचपन से ही डांस के लिए दीवानी थीं। उम्र के 71 वसंत देख चुकीं सरोज खान का संभवत: आखिरी बार स्टेज पर डांस करते हुए एक वीडियो दिव्या खोसला ने शेयर किया है। जिसमें वे दोनों दिव्या के रीमिक्स सॉन्ग याद पिया की आने लगी पर डांस स्टेप्स कर रही थीं। लेकिन अपनी उम्र के कारण वे आखिर में लड़खड़ा गई थीं।

योगदान को मिला था सम्मान

यह वीडियो मार्च 2020 में हुए आईकॉनिक वीमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड शो का है। जहां सरोज खान को फिल्म इंडस्ट्री में उनके याेगदान के लिए सम्मानित किया गया था। इस इवेंट के बाद सरोज खान किसी और सार्वजनिक शो में नजर नहीं आईं। इतना ही नहीं 19 मार्च से इंडस्ट्री में हुए लॉकडाउन के बाद वे अपने घर में ही रहीं। जहां से उन्होंने लोगों से घर में रहने की अपील करते हुए वीडियो और फोटो भी शेयर किए थे। 

बचपन से थी डांस की दीवानगी

निधि तुली की डॉक्यूमेंट्री द सरोज खान स्टोरी में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वे बचपन में अपनी ही परछाई को देखकर हाथ-पैर हिलाया करती थीं, तब उनकी मां उन्हें पागल समझकर डॉक्टर के पास चेकअप के लिए ले गईं थीं। हालांकि बाद में उन्हें पता चला था कि वे एकदम ठीक हैं ये केवल डांस के लिए उनकी दीवानगी है। 

इसी के चलते छोटी सराेज खान, यानी निर्मला को 1953 की फिल्म आगोश में बाल कलाकार के तौर पर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर काम करने का मौका मिला था। 




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close