Entertainment

Bollywood News In Hindi : Sara Ali Khan Driver Tests Positive For Coronavirus : Actress and Other family members undergo test and results are Negative | ड्राइवर हुआ संक्रमित, एक्ट्रेस समेत परिवार के अन्य सदस्य और स्टाफ मेंबर्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई

दैनिक भास्कर

Jul 14, 2020, 10:59 AM IST

एक्ट्रेस सारा अली खान के घर पर भी कोरोना पहुंच गया है। एक्ट्रेस के मुताबिक उनका ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोमवार रात शेयर की अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में दी। उन्होंने बताया कि मेरे परिवार और घर के बाकी स्टाफ ने भी अपनी जांच करा ली है, और सबकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी पोस्ट में सारा ने लिखा, ‘मैं आपको सूचित करना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद इस बारे में तुरंत BMC (बृहन्नमुंबई महानगर पालिका) को सतर्क कर दिया गया और उसे क्वारैंटाइन सेंटर भेज दिया गया। 

मेरी और मेरे परिवार समेत अन्य स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव

आगे उन्होंने लिखा, ‘मैं, मेरे परिवार और घर पर मौजूद अन्य कर्मचारियों, सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। साथ ही हम आवश्यक सावधानियां भी बरतेंगे। BMC द्वारा की गई सभी तरह की मदद और मार्गदर्शन के लिए मेरे और मेरे परिवार की तरफ से ईमानदारी से उनका धन्यवाद। सभी सुरक्षित रहें।’ सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ मुंबई स्थित घर में रहती हैं।

अमिताभ-अभिषेक और अनुपम खेर की मां हुईं संक्रमित

इससे पहले शनिवार को महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं अगले दिन उनकी बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या में भी कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए। जिसके बाद उन्हें घर पर ही क्वारैंटाइन किया गया। उधर अभिनेता अनुपम खेर ने भी रविवार को अपनी मां समेत परिवार के चार सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

आमिर-करण समेत अन्य सेलेब्स का स्टाफ भी हो चुका संक्रमित

बीते महीने आमिर खान के हाउस स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बारे में आमिर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी। वहीं इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर के स्टाफ के दो सदस्य भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

इन दोनों के अलावा बोनी कपूर के स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है। अन्य सेलेब्स में जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। 




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close