Entertainment

Bollywood News In Hindi : Rumors of Hema Malini being Corona positive, daughter Esha tweeted, mother and we are all fine | हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें अफवाह, बेटी ईशा ने ट्वीट कर बताया मां और हम सब ठीक हैं

दैनिक भास्कर

Jul 12, 2020, 11:26 AM IST

बॉलीवुड में लगातार सेलेब्रिटी कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर की मां दुलारी और भाई राजू खेर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया पर कई अन्य सेलेब्स को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। इसमें नया नाम एक्ट्रेस और मथुरा सांसद हेमा मालिनी का भी जोड़ा गया। हालांकि उनकी बेटी ईशा ने इसे सिरे से खारिज कर दिया।

ईशा ने ट्वीट से किया कन्फर्म

ईशा देओल ने रविवार सुबह किए एक ट्वीट में लिखा है- मेरी मां हेमा मालिनी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनकी सेहत को लेकर जो भी खबरें चल रही हैं, वे पूरी तरह गलत हैं। कृपया इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया न दें। आप सभी के प्यार और चिंता के लिए बेहद शुक्रिया। ईशा ने यही संदेश अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। 

अमिताभ के लिए भेजी दुआएं

इसके पहले ईशा ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर के बाद उनके लिए सोशल मीडिया के जरिए ही दुआएं भेजी थीं। ईशा ने लिखा था- वे एक योद्धा हैं। वे इससे उबर जाएंगे। वे हर जंग में जीतते रहे हैं। इस बार भी यही होगा। वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे। मैं अमित अंकल के लिए दुआ करती हूं कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट आएं।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close