Entertainment

Bollywood News In Hindi : Payal Rohatagi Twitter account suspended again actress share her anger in a video posted on Instagram | फिर सस्पेंड हुआ पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट, इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बोलीं- इस बार तो वजह भी नहीं बताई

दैनिक भास्कर

Jul 08, 2020, 08:41 PM IST

पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर सस्पेंड कर दिया गया है। इस बात का पता चलने पर पायल ने एक वीडियो रिकॉर्ड कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा- ट्विटर इंडिया ने उनका अकाउंट बिना किसी रीजन के क्यों बंद किया। हालांकि उन्होंने लिब्रल्स पर इसका आरोप लगाया और फैन्स-फॉलोअर्स से अपील करते हुए कहा कि वे उनके अकाउंट को वापस शुरू करने की मांग करें। 

पिछले महीने भी हुआ था बंद

यह पहला मौका नहीं है जब पायल का अकाउंट सस्पेंड किया गया है। जून में भी उनका अकाउंट उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों की आरोपी महिला और उसके धर्म के खिलाफ विवादित ट्वीट करने पर एक हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद पायल के सपोर्ट में #isupportpayalrohatgi ट्रेंड करने लगा था। अकाउंट री-स्टोर हो गया और पायल वापस अपने आक्रामक अंदाज में ट्वीट्स और वीडियो पोस्ट करती दिखीं। 

दिसंबर 2019 में हो चुकीं अरेस्ट

गांधी-नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में रविवार को राजस्थान पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से पायल को हिरासत में लिया था। कोर्ट ने पायल को 24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। बाद में उन्हें एक दिन में जमानत मिल गई थी। 




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close