Entertainment

Bollywood News In Hindi : Operation like Dharavi will run in Juhu area near Amitabh’s bungalow, Mayor Kishori clearly said BMC will not take any risk | अमिताभ के बंगले वाले जुहू इलाके में चलेगा धारावी जैसा ऑपरेशन, मेयर किशोरी ने साफ कहा- ‘बीएमसी नहीं लेगी कोई रिस्क’

दैनिक भास्कर

Jul 13, 2020, 05:00 AM IST

अमित कर्ण.

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना से संक्रमित होने के बाद अब ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल प्रोटोकॉल के तहत जया को 14 दिन के क्वॉरेंटाइन में रहना होगा। घर के चार सदस्यों के पॉजिटिव होने के बाद अब अमिताभ के बंगले वाले जुहू इलाके में धारावी जैसा ऑपरेशन चल सकता है। मेयर किशोरी ने यह साफ कर दिया है कि बीएमसी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत में उन्होंने इन सब बातों की पुष्टि की है। 

यह कंफर्म है कि ऐश्वर्या जया और आराध्या तीनों होम क्वारेंटाइन हैं

जी हां यह कंफर्म है। उनका बंगला कंटोनमेंट जोन डिक्लेअर हो चुका है। पुलिस ने भी बैरिकेडस लगा दिए हैं। कोई अंदर जाएगा नहीं और कोई अंदर से बाहर नहीं आएगा। उन्होंने एंटीजेनिक टेस्ट भी की है। उसमें वह तीनों नेगेटिव आए थे लेकिन बाद में हुए स्वेब टेस्ट में एश्वर्या और आराध्या भी पॉजिटिव मिले हैं। फिलहाल तीनों बंगले में ही सेल्फ आइसोलेटेड हैं।

जलसा के आसपास की जो बिल्डिंग हैं, उनमें भी टेस्टिंग होगी? 

जी हां, जिस तरीके से धारावी में हमने चार सूत्रीय ऑपरेशन चलाया था वैसा ही यहां भी होगा। हां जुहू इलाके के हाई सोसाइटी वालों को यह अलाउ करना चाहिए। या तो वह लोग खुद करें या हमें करने की इजाजत दें।

एरिया के लोगों की परमिशन के बाद ही बीएमसी कुछ कर पाएगी? 

अब प्राइवेट सेक्टर में हम लोग जाते हैं तो वहां परमिशन की जरूरत तो होती है। लेकिन अगर ज्यादा प्रॉब्लम आती है तो हम अपना महानगर पालिका का स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर फॉलो करेंगे। बाद में किसी की नहीं सुनेंगे।

जनक के आसपास वाली बिल्डिंग में फिलहाल क्या किया जाएगा? 

जनक के 100 या 200 मीटर के दायरे वाली बिल्डिंगों को सैनिटाइज किया जा रहा है। वहां भी हम धारावी के 4 सूत्रीय ऑपरेशन का इस्तेमाल करेंगे।

प्रतीक्षा और जलसा बंगले का क्या किया जाएगा? 

वहां फिलहाल सैनिटाइजेशन किया गया है। सील होने के बाद वह दोनों बंगले भी कंटोनमेंट जोन में आते हैं तो वैसे ही रूल उन पर भी अप्लाई होंगे।

अमित जी के नाती अगस्त्य नंदा की भी टेस्टिंग हुई है क्या? 

वह जानकारी तो अभी नहीं है। वह 10 दिन पहले तक साथ में थे तो उनकी भी टेस्टिंग होगी ही। मेरे ख्याल से वह खुद ही टेस्टिंग करवा ही लेंगे। गौरतलब है कि अगस्त्य लॉकडाउन के बाद से ही जलसा में थे। यहीं से उन्होंने नीतू सिंह की बर्थडे पार्टी भी अटेंड की थी।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close