Entertainment

Bollywood News In Hindi : Manoj Bajpai To Seen As Vikas Dubey In Sandeep Kapoor’s Movie? | मनोज बाजपेयी निभा सकते हैं गैंगस्टर का किरदार, करीब 15 करोड़ के बजट में फिल्म की तैयारी कर रहे प्रोड्यूसर संदीप कपूर

दैनिक भास्कर

Jul 10, 2020, 06:24 PM IST

मुंबई (अमित कर्ण). कानपुर बेस्ड गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार सुबह एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मारा गया। नाटकीय ढंग से हुई दुबे की गिरफ्तारी और फिर एनकाउंटर के बाद बॉलीवुड को फिल्म की नई स्क्रिप्ट मिल गई है। प्रोड्यूसर संदीप कपूर ने तो फिल्म का ऐलान भी कर दिया। उन्होंने टाइटल तो नहीं बताया। लेकिन यह जरूर कहा कि लीड रोल के लिए मनोज बाजपेयी को अप्रोच किया गया है और इस फिल्म का बजट 10-15 करोड़ रुपए तक जाएगा।

‘जुगाड़’ और ‘अनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्में बना चुके संदीप ने दैनिक भास्कर से बातचीत में फिल्म की प्लानिंग के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद फिल्म को लेकर मनोज बाजपेयी से उनकी बात हुई थी। अभी उन्होंने फिल्म साइन नहीं की है। लेकिन बातचीत जारी है। 

‘डर है कहीं कोई और फिल्म का ऐलान न कर दे’

संदीप के मुताबिक, उन्हें डर है कि कहीं कोई और इस टॉपिक पर फिल्म की घोषणा न कर दे। वे कहते हैं- अभी डायरेक्टर ढूंढेंगे। उम्मीद करता हूं कि कोई बड़ा प्रोड्यूसर ऐलान न कर दे। मैं तो छोटा प्रोड्यूसर हूं। मनोज जी भी कह रहे हैं कि प्रायोरिटी पर यह फिल्म करनी चाहिए। अभी स्टोरी पर बैठेंगे। इस बीच किसी बड़े बैनर ने घोषणा कर दी तो फिर सबकुछ ऊपर वाले के हाथ में होगा। 

टाइटल पर बात करना जल्दबाजी होगा

जब संदीप से पूछा गया कि फिल्म का टाइटल क्या रख रहे हैं तो उन्होंने कहा- अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगा। तीन-चार टाइटल दिमाग में हैं, जिन्हें आज या कल में रजिस्टर करा लूंगा।

डायरेक्टर पर अभी विचार कर रहे

बकौल संदीप- अभी किसी डायरेक्टर को फाइनल नहीं किया है। हम सभी ऑप्शंस पर विचार करेंगे। तीन-चार डायरेक्टर्स को अप्रोच करेंगे।” संदीप के मुताबिक, इस लिस्ट में तिग्मांशु धूलिया और शाद अली शामिल हैं। हालांकि, अभी अंतिम सहमति बननी बाकी है। 

दो-तीन महीने कहानी पर रिसर्च होगी

संदीप कहते हैं कि पहले तो पूरी कहानी पर दो-तीन महीने की रिसर्च होगी। बतौर प्रोड्यूसर वे जल्द से जल्द काम पर लग जाएंगे। यह कोई वेबसीरीज नहीं होगी। हार्डकोर फिल्म होगी। उनके मुताबिक, मनोज इस रोल के साथ जस्टिस करेंगे। इसकी बड़ी वजह उनका यूपी और बिहार का बैकग्राउंड है। 

संदीप की मानें तो मनोज उनके बहुत पुराने दोस्त हैं और वे उन्हें इस फिल्म के लिए जबर्दस्ती भी हां करा सकते हैं। वे कहते हैं- मनोज ने ही कहा था कि यह सिनेमैटोग्राफिकली बहुत अच्छा सब्जेक्ट है।

मनोज बाजपेयी का ऑडियो व्हाट्सऐप पर सर्कुलेट

इस बीच मनोज ने ट्विटर पर खबर को गलत बताया। जबकि शुक्रवार को दिनभर व्हाट्सऐप पर उनका एक ऑडियो सर्कुलेट होता रहा, जिसमें वे कह रहे हैं- अगर किरदार व स्क्रिप्ट ढंग से लिखी जाए तो कोई भी रियल लाइफ कैरेक्टर करने में मजा आता है। जिस शख्स को लेकर बात की जा रही है, उनकी जिंदगी भी बड़ी नाटकीय रही है। इसे पर्दे पर लाना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close