Entertainment

Bollywood News In Hindi : LISA Marie Presley’s son Benjamin Keough has passed away at just 27 from an apparent self-inflicted gunshot wound. His mother, the only child of legendary crooner Elvis Presley is devastated over the death of her only son. | प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर एल्विस प्रेस्ले के इकलौते नाती का 27 साल की उम्र में निधन, खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

दैनिक भास्कर

Jul 13, 2020, 11:36 AM IST

प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर एल्विस प्रेस्ले के नाती बेंजामिन केओफ का रविवार को 27 साल की उम्र में निधन हो गया। खबरों के मुताबिक उसने अमेरिका के कैलाबसास स्थित अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस बात की पुष्टि उसकी मां और एल्विस की इकलौती बेटी लिसा मैरी प्रेस्ले की मैनेजर ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में की। 

लिसा के मैनेजर रोजर विडिनोवस्की ने बेंजामिन की मौत के बारे में ज्यादा जानकारी देन से इनकार कर दिया और सिर्फ इतना बताया कि ‘बेटे की मौत से लिसा मैरी प्रेस्ले बहुत दुखी, गमगीन और उजड़ा हुआ महसूस कर रही हैं।’ बता दें कि लिसा, एल्विस और एक्ट्रेस प्रिसिला प्रेस्ले की इकलौती संतान हैं। 

विडिनोवस्की ने कहा, ‘वो अपने बेटे से बहुत प्यार करती थीं। वो उनके जीवन का प्यार था। हालांकि वो अपनी बेटियों के लिए मजबूत रहने की कोशिश कर रही हैं।’ 

केओफ सार्वजनिक रूप से बेहद कम दिखाई देता था, लेकिन उसके जो कुछ फोटोज उपलब्ध हैं, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसके लुक्स अपने नाना एल्विस से काफी ज्यादा मिलते थे। लिसा मैरी प्रेस्ले के तीन अन्य बच्चे भी हैं, और वे अपने पिता एल्विस के साथ केओफ की समानता को अलौकिक बताती थीं। 

बताया जा रहा है कि केओफ एक म्यूजिशियन था, जिसने अभिनय में भी हाथ आजमाए थे और साल 2017 में एल्विस की मृत्यु की 40वीं वर्षगांठ पर टेनेसी के मेम्फिस शहर में स्थित एल्विस के पूर्व घर पर हुए कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया था। रॉक N रोल के दिग्गज एल्विस प्रेस्ले का निधन साल 1977 में 42 साल की उम्र में हुआ था।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close