Entertainment

Bollywood News In Hindi : Kangana Ranaut Team Hits Back Pooja Bhatt For Sharing Old Video Of Award Show On The Nepotism | पूजा भट्ट ने वीडियो शेयर कर याद दिलाया कंगना को विशेष फिल्म्स ने लॉन्च किया था, कंगना ने जवाब में कहा- शुक्रिया

दैनिक भास्कर

Jul 10, 2020, 11:05 AM IST

नेपोटिज्म विवाद में कंगना रनोट और पूजा भट्ट के बीच छिड़ी बहस बढ़ती ही जा रही है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद कंगना ने बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए थे। इसमें उन्होंने महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का नाम भी लिया था। 

जवाब में पूजा ने कंगना को यह याद दिलाया था कि उन्हें ब्रेक महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स के बैनर तले मिला था। इसी सिलसिले में गुरुवार को सबूत के तौर पर उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन का वीडियो साझा किया, जिसमें कंगना को डेब्यू फिल्म के लिए अवॉर्ड मिला था। 

वीडियो के कैप्शन में पूजा ने लिखा था- शायद वीडियो भी झूठा है। इसके अलावा, लड़ाई में दो लोग होते हैं। मैं इनकार और आरोपों को ज्यादा विकसित आत्माओं के लिए छोड़ देती हूं। बस मैंने तथ्यों को सामने रखा है।

कंगना की ओर से तुरंत जवाब आया 

पूजा भट्ट के ट्वीट पर कंगना रनोट की टीम ने तुरंत रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा- पूजा जी कंगना शुक्रगुजार है कि विशेष फिल्म्स ने उन्हें लॉन्च किया। लेकिन वह चाहती है कि आउटसाइडर्स के साथ भी अच्छा व्यवहार किया जाए। 

वह इस बात की आभारी है कि उसके एक्स ने उससे ब्रेकअप कर लिया, लेकिन वह चाहती हैं कि यह सम्मानपूर्वक किया जाए। वह आदमियों द्वारा चलाई जा रही इस दुनिया में अपनी सफलता को खुशकिस्मती मानती है। लेकिन वह चाहती है कि पितृसत्ता समाप्त हो जाए।

बुधवार से शुरू हुई दोनों एक्ट्रेस के बीच बहस

दोनों एक्ट्रेस के बीच यह बहस बुधवार को तब शुरू हुई, जब पूजा ने नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोपों पर सफाई दी। उन्होंने लिखा था- एक समय था, जब भट्ट पर स्थापित एक्टर्स के खिलाफ जाने और न्यूकमर्स और नॉन चेसिंग स्टार्स के साथ काम कर उन्हें हीन महसूस कराने का आरोप लगता था। अब वही लोग नेपोटिज्म का कार्ड खेल रहे हैं। गूगल कर ट्वीट कीजिए। यह भी नहीं कहना होगा कि सोचिए और फिर बोलिए।

पूजा ने अपने अन्य ट्वीट में कंगना रनोट के लिए लिखा था- जहां तक कंगना रनोट की बात है तो वे बहुत टैलेंटेड हैं। अगर न होतीं तो विशेष फिल्म्स उन्हें ‘गैंगस्टर’ में लॉन्च नहीं करता। और हां अनुराग बसु ने उन्हें डिस्कवर जरूर किया है, लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनके विजन का समर्थन किया और उनके ऊपर पैसे खर्च किए। उनके सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।

कंगना ने कहा था- इससे चप्पल फेंकने का अधिकार नहीं मिल जाता 

पूजा के ट्वीट पर कंगना की टीम ने जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था- प्रिय पूजा भट्ट अनुराग बासु कंगना की प्रतिभा को देखने के लिए उत्सुकत थे। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट कलाकारों को भुगतान करना पसंद नहीं करते। 

कई स्टूडियो द्वारा टैलेंटेड एक्टर्स को मुफ्त में पाना एक तरह का एहसान है, जो वे खुद पर करते हैं। लेकिन यह आपके पिता को उस पर चप्पल फेंकने, उसे पागल कहने और उसका अपमान करने का लाइसेंस नहीं देता है। उन्होंने तो उसके ट्रेजिक एंड का अनाउंसमेंट भी कर दिया था। 

एक बात और आखिर वे सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतने इनवेस्टेड क्यों हैं? उन्होंने उसके एंड का अनाउंसमेंट क्यों किया? ये कुछ सवाल ऐसे हैं, जो आपको जरूर उनसे पूछना चाहिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत से दूरी बनाने की सलाह दी थी।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close