Entertainment

Bollywood News In Hindi : Johnny Liver’s daughter, Jamie, admitted that there is favouritism in industry , saying – ‘My father never made calls for me, here is nepotism, not favouritism’ | जॉनी लिवर की बेटी जैमी ने स्वीकार की पक्षपात की बात, बोलीं- ‘मेरे पिता ने कभी मेरे लिए कॉल्स नहीं किए, यहां नेपोटिज्म नहीं, फेवरिटिज्म है’

दैनिक भास्कर

Jul 08, 2020, 03:14 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म और पक्षपात के मुद्दे गर्म हैं। इसी बीच अब कॉमेडी किंग जॉनी लिवर की बेटी जैमी ने इसपर अपने विचार सामने रखे हैं। उनका मानना है कि बॉलीवुड में पक्षपात जरूर है मगर नेपोटिज्म नहीं, क्योंकि सभी हर स्टारकिड नेपोटिज्म के जरिए इंडस्ट्री में नहीं आया है।

हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में जैमी ने अपने करियर के संघर्ष पर बात की है। उन्होंने कहा, ‘मैं खुद एक स्टारकिड हूं मगर जब नेपोटिज्म की बात होती है तो उसमें सब नहीं आते। यहां हर स्टार के बच्चे को विशेषाधिकार नहीं मिलता। मेरी जर्नी बेहद अलग रही है। यहां पक्षपात है मगर नेपोटिज्म नहीं। यहां अपने दोस्तों के बच्चों को लेकर पक्षपात होता है, अपने जानकार ग्रुप के लोगों को लेकर फेवरिटिज्म किया जाता है।

आगे उन्होंने कहा, जब मैंने इस फील्ड में आने का फैसला किया तो मेरे पिता ने कभी किसी को मेरे लिए कॉल नहीं किया। उन्होंने कभी नहीं कहा कि मेरी बेटी आ रही है उसे लॉन्च कर दो। मुझे खुद फोन उठाकर सबको ऑडीशन के लिए कॉल करना पड़ता था। जब मैंने लंदन से फोन करके उनके सामने इंडस्ट्री में आने की इच्छा जताई थी तो उन्होंने मुझसे पूछा था कि मैं ये कैसे करूंगी। वो चाहते थे मैं खुद सब करूं, जैसा उन्होंने खुद किया था।

जैमी लिवर ने टीवी के कॉमेडी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें साल 2015 में पहली बार किस किस को प्यार करूं फिल्म में काम करने का मौका मिला जिसके बाद वो हाउसफुल 4 में भी नजर आई हैं। 


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close