Entertainment

Bollywood News In Hindi : Farah Khan choreographed the song ‘Dil Bechara’ without fee, Sushant gave the perfect shot in one take in his last song | फराह खान ने बिना फीस लिए ‘दिल बेचारा’ फिल्म का टाइटल ट्रेक किया था कोरियोग्राफ, एक ही टेक में सुशांत ने दिया था परफेक्ट शॉट

दैनिक भास्कर

Jul 09, 2020, 06:53 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है। उन्होंने जो आखिरी गाना शूट किया था, वह शुक्रवार को जारी किया जा रहा है। फिल्म के टाइटल सॉन्ग की कोरियोग्राफी फराह खान ने की थी। गाने के सेट की तस्वीरें भी दैनिक भास्कर को मिली हैं। बताया गया है कि सिंगल टेक में ही सुशांत ने ओके शॉट दिया था।

इस बारे में बात करते हुए डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा, ‘यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है। यह सुशांत सिंह राजपूत के करियर का आखिरी गाना है। इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया। उन्हें मैं फराह दीदी बुलाता हूं। सिर्फ एक बार कहने पर वह आ गईं। उन्होंने कोरियोग्राफी के लिए मुझसे कोई पैसे भी चार्ज नहीं किए। इसके लिए उन्होंने फिल्म की पूरी कास्ट और डांसर्स के साथ रिहर्सल भी की। यह गाना सिर्फ एक टेक में शूट कर लिया गया। सिर्फ एक शॉट में। सुशांत बहुत अच्छे डांसर थे और बड़ी आसानी से उन्होंने इस काम को अंजाम दिया।

दिल बेचारा का गाना कोरियोग्राफ करती हुईं फराह खान।

फराह खान ने भी सुशांत के बारे में अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा, ‘सुशांत कुछ साल पहले एक रियलिटी डांस शो में सेलिब्रिटी जज के तौर पर आए थे। वहां हमारी पहली मुलाकात हुई थी। वह एकमात्र ऐसे सेलिब्रिटी जज थे, जिन्होंने कंटेस्टेंट्स के मुकाबले ज्यादा बेहतर डांस किया था। लिहाजा जब दिल बेचारा के लिए मुकेश ने मुझसे कोरियोग्राफ करने को कहा तो मैंने तुरंत हां कह दिया। मुझे पता था सुशांत बड़ी आसानी से डांस कर लेंगे। 

शॉट देते हुए सुशांत।

यह गाना मेरे दिल के भी काफी करीब है। वह इसलिए कि मैंने पहली बार सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम दोनों लंबे अरसे से दोस्त थे, लेकिन कभी साथ काम नहीं किया था। बहरहाल, मुकेश को मैंने प्रॉमिस किया था कि जब वह डायरेक्टर बनेंगे तो उनके लिए मैं एक गाना जरूर कोरियोग्राफ करना चाहूंगी। मुकेश के साथ मेरा एक अलग नाता रहा है। वह मुझे दीदी बुलाता रहा है। 5 साल पहले मैंने उसे छोटे भाई की तरह अडॉप्ट किया था। उसकी डायरेक्शन की जर्नी में मुझे तो आना ही था।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ सेल्फी लेती हुईं फराह खान।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close