Entertainment

Bollywood News In Hindi : COVID Update: Amitabh Bachchan’s 26 Staff Members And Abhishek Bachchan’s Co-Actor From ‘Breathe: Into the Shadows’ Amit Sadh Tested Negative For Corona Virus | अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट नेगेटिव, अभिषेक के को-एक्टर अमित साध भी पॉजिटिव नहीं

दैनिक भास्कर

Jul 13, 2020, 02:14 PM IST

बच्चन परिवार के चार सदस्यों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद राहत की खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैमिली में काम करने वाले 26 सदस्यों का स्वैब टेस्ट नेगेटिव आया है। रविवार को बिग बी के बंगले जलसा को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के बाद परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ को क्वारैंटाइन किया गया था और सभी का टेस्ट भी किया गया था। 

अभिषेक के को-एक्टर अमित साध का टेस्ट नेगेटिव

वेब सीरीज ‘ब्रीद : इंटू द शैडोज’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे अमित साध ने कोविड टेस्ट करा लिया है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभिनेता ने सोमवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “चिंता और दुआओं के लिए शुक्रिया। यह इकलौता वक्त है, जब मैं खुश होकर बता रहा हूं कि मैं नेगेटिव हूं। जो लोग इससे (कोरोना) जूझ रहे हैं, उनके लिए मेरी प्रार्थना जारी है। लव यू। एकता में ही शक्ति है।”

अमिताभ-अभिषेक की हेल्थ अपडेट

शनिवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हुए थे। ताजा रिपोर्ट्स में हॉस्पिटल से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि दोनों की हालत में सुधार है। दोनों को रात में वही खाना दिया गया, जो बाकी कोरोना मरीजों को दिया जा रहा है। नानावटी अस्पताल की क्रिटिकल केयर सर्विस के डायरेक्टर डॉ. अब्दुल समद अंसारी की निगरानी में दोनों के सभी टेस्ट और जरूरी चेकअप किए जा रहे हैं। 

ऐश्वर्या-आराध्या घर में ही आइसोलेट 

अमिताभ और अभिषेक के अलावा बिग बी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या का कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। हालांकि, बीएमसी ने उन्हें घर में आइसोलेट किया है। अमिताभ की पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा, नातिन नव्या नवेली और नाती अगस्त्य का कोविड टेस्ट नेगेटिव पाया गया है।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close