Entertainment

Bollywood News In Hindi : Boney Kapoor remembers Sridevi on 3 years of Mom: ‘How time flies’ | श्रीदेवी की फिल्म मॉम की रिलीज को तीन साल पूरे, बोनी कपूर बोले- ‘समय कितनी जल्दी बीत जाता है’

दैनिक भास्कर

Jul 09, 2020, 06:01 PM IST

श्रीदेवी की फिल्म मॉम की रिलीज के तीन साल पूरे होने पर बोनी कपूर इमोशनल हो गए। बोनी ने फिल्म की तीसरी एनिवर्सरी पर ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी और पूरी टीम के काम को सराहा।

बोनी ने लिखा, ‘समय कितनी जल्दी बीत जाता है। मॉम की रिलीज को तीन साल पूरे हो गए। इसे श्रीदेवी के नेशनल अवॉर्ड जीतने और पूरी कास्ट की बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए याद किया जाएगा।’ बोनी ने ट्वीट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, सजल अली, अदनान सिद्दीकी और एआर रहमान को टैग किया। 

मॉम के लिए श्रीदेवी को मिला था नेशनल अवॉर्ड: श्रीदेवी को मरणोपरांत फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। उन्होंने फिल्म में ऐसी मां की भूमिका निभाई थी जो कि अपनी बेटी की रेप करके हत्या करने वाले को मौत के घाट उतारने से नहीं हिचकिचाती है। मॉम की रिलीज के वक्त श्रीदेवी के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो गए थे। बतौर मेन लीड मॉम ही उनकी अंतिम फिल्म साबित हुई थी। 21 दिसंबर 2018 को आई जीरो में उनका कैमियो नजर आया था। 

फरवरी 2018 को हुआ था निधन: श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया था। वह पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने दुबई में थीं। जहां 24 फरवरी को होटल रूम के बाथटब में डूबने से उनकी मृत्यु हो गई थी। 

श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री में 80 और 90 के दशक में वो मुकाम हासिल किया था जो पहले कोई एक्ट्रेस हासिल नहीं कर पाई। इसलिए उन्हें पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता है। श्रीदेवी को 2013 में पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा गया था।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close