Entertainment

Bollywood News In Hindi : big step against nepotism | Vivek Oberoi to choose actor from talent hunt for film Rosie | विवेक ओबेरॉय फिल्म रोजी के लिए टैलेंट हंट से चुनेंगे एक्टर : पोस्ट में लिखा- बड़े बदलाव की एक छोटी कोशिश

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 09:24 PM IST

विवेक ओबेरॉय ने बैक टू बैक अपने दो प्रोजेक्ट्स की घोषणा कर दी है। वे मंदिरा एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इति और रोजी नाम की दो फिल्में बनाने जा रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने दूसरी हॉरर-थ्रिलर रोजी: द सैफरॉन चैप्टर में नई प्रतिभाओं को लाने की घोषणा की है। विवेक इन फिल्मों के जरिए आउटसाइडर्स को मौका देकर नेपोटिज्म गैंग पर पलटवार करना चाहते हैं। 

नेपोटिज्म पर पलटवार हैं फिल्में

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में विवेक लिखते हैं- हमेशा प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश की है इसलिए मेरे दिल के करीब जो प्रोजेक्ट रोजी है उसके लिए मैंने और मंदिरा एंटरटेनमेंट ने टैलेंट हंट के जरिए एक्टर की तलाश का वादा किया था, ताकि नई प्रतिभा को मौका मिल सके। एक बड़े बदलाव के लिए हमारी एक छोटी सी कोशिश। 

अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

रोजी का डायरेक्शन विशाल मिश्रा करेंगे, जो थ्रिलर फिल्म इति को भी डायरेक्ट करेंगे। इसके पहले खबरें आईं थीं कि प्रेरणा अरोड़ा की बहन कुसुम अरोड़ा, विवेक ओबरॉय के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर राजीव सेन को लॉन्च करने वाली हैं। राजीव, सुष्मिता सेन के भाई हैं। बात इति की शूटिंग की करें तो यह अक्टूबर से शुरू होने वाली है। 




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close