Entertainment

Bollywood News In Hindi : Arjun Kapoor returned to shooting after four months, said- ‘I was a little nervous initially but later became comfortable’ | चार महीने बाद शूटिंग पर लौटे अर्जुन कपूर, बोले- ‘मैं शुरुआत में थोड़ा घबराया हुआ था मगर बाद में सहज हो गया’

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 05:00 PM IST

चार महीने पहले हुए लॉकडाउन के बाद से ही इंडस्ट्री पूरी तरह से बंद है। बॉलीवुड एक बेहद कामकाजी इंडस्ट्री है, जिसमें अनगिनत लोग मिलकर कोई सेट लगाते हैं और एक्टर हमेशा उनके साथ बड़े करीब से काम करते हैं। अब सोशल डिस्टेंसिंग के प्रचलन के साथ अनलॉकिंग अवधि चल रही है और इसमें ही इंडस्ट्री के स्टार कामकाज दोबारा शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं। अर्जुन कपूर सेट पर वापस आने वाले पहले सेलेब्स में से एक हैं और वे फिर से काम शुरू करने की वकालत कर रहे हैं।

अर्जुन कहते हैं, ”मुझे लगता है कि हम सभी को इस न्यू नॉर्मल के साथ तालमेल बिठाना होगा और आहिस्ता-आहिस्ता अपनी लाइफ को फिर से सजाना-संवारना होगा। चीजें हमेशा के लिए बदल गई हैं लेकिन हम सबको काम तो करना ही पड़ेगा, अपना घर-परिवार चलाना होगा। इसलिए लोग अपने आसपास के माहौल को यथासंभव सुरक्षित बनाएं, ताकि सभी महफूज रहें। काम के मोर्चे पर हमें एक प्रकार की सामान्य स्थिति को बहाल करना होगा। मैंने 4 महीने बाद पहली बार शूटिंग की है।”

अर्जुन ने खुलासा किया कि उनके कमर्शियल शूट के सेट पर किए गए पर्याप्त सुरक्षा उपायों ने उन्हें पूरी तरह से सहज बना दिया था। वह बताते हैं- “मैं स्वीकार करता हूं कि मैं शुरुआत में थोड़ा घबराया हुआ था और बेचैन भी था, लेकिन सुरक्षा के सभी उपाय देखकर मैं फौरन एकदम सहज हो गया। स्वाभाविक है कि दोबारा काम प्रारंभ करने के शुरुआती दिनों में हम सभी को बाहर निकलने में मनोवैज्ञानिक रूप से थोड़ी मुश्किल होगी। लेकिन आज मैं शूटिंग करने और सेट पर कई लोगों के मौजूद होने को लेकर काफी आश्वस्त हूं। ऐसा इसीलिए है कि मैंने उन व्यापक तैयारियों को देखा है जो लोग यह सुनिश्चित करने के लिए कर रहे हैं कि सेट पर हमारी सुरक्षा के उच्चतम उपाय उपलब्ध हों।”

कोविड -19 से टली संदीप और पिंकी फरार फिल्म

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म संदीप और पिंकी फरार 19 मार्च को रिलीज की जाने वाली थी। पूरी तैयारी होने के बावजूद महामारी बढ़ने से फिल्म टाल दी गई। इस फिल्म को लेकर फिलहाल कोई अपडेट मेकर्स की तरफ से नहीं आई है।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close