Entertainment

Bollywood News In Hindi : Ankita Lokhande’s boyfriend Vicky Jain limits comments on Instagram after Sushant Singh Rajput’s death | सुशांत की मौत के बाद लगातार मिल रहे हेट कमेंट्स से परेशान हुए अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विकी, सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन किया बंद

दैनिक भास्कर

Jul 09, 2020, 12:58 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा है। उन्होंने सुसाइड क्यों किया, पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है लेकिन सोशल मीडिया पर कयासों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और कैंपबाजी को भी सुशांत की मौत का जिम्मेदार माना जा रहा है।

वहीं, करन जौहर, आलिया भट्ट, अनन्या पांडेय जैसे सेलेब्स को भी इस मामले में नफरत का सामना करना पड़ रहा है। इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन का भी नाम जुड़ गया है।

विकी को मिल रहे नफरत भरे कमेंट्स: सुशांत की मौत के बाद विकी को सोशल मीडिया पर लगातार नफरत भरे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा था जिसके बाद विकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है ताकि कोई भी उनकी पोस्ट पर कोई कमेंट ना कर पाए। विकी यूं तो इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। उन्होंने अंतिम पोस्ट पिछले साल दिसंबर में की थी लेकिन लोग पुरानी पोस्ट पर ही विकी को भला-बुरा कहने लग गए। 

विकी जैन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूजर्स के कमेंट।

एक यूजर ने लिखा, अंकिता को छोड़ दो। एक अन्य यूजर ने लिखा, आप अंकिता को डिजर्व नहीं करते, उन्हें सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत डिजर्व करते थे। 

एक और यूजर ने लिखा, भाई आपने ही बीच में आकर उन दोनों(सुशांत-अंकिता) के रिश्ते में दरार डाल दी। वहीं, कुछ यूजर्स ने विकी को अंकिता का ख्याल रखने की भी सलाह दी क्योंकि सुशांत की मौत के बाद वह सदमे में हैं। 

सुशांत से ब्रेकअप के बाद विकी से जुड़ीं अंकिता: सुशांत और अंकिता 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में थे लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके कुछ सालों बाद अंकिता की जिंदगी में मुंबई के बिजनेसमैन विकी जैन आए। अंकिता अक्सर विकी के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। खबरें थीं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close