Entertainment

Bollywood News In Hindi : Amitabh Bachchan’s grandson Agastya Nanda started receiving film offers, Karan Johar can launch | अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को मिलने लगे फिल्मों के ऑफर, करन जौहर कर सकते हैं लॉन्च

दैनिक भास्कर

Jul 10, 2020, 04:31 PM IST

लॉकडाउन के बाद से ही महानायक अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच बिग बी अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। दोनों की तस्वीरें चर्चा में आने के बाद ही अब खबरें हैं कि 19 साल के अगस्त्य को कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं जिससे वो जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्हें लॉन्च करने वालों में करन जौहर का नाम भी सामने आ रहा है।

हाल ही में आई मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार श्वेता नंदा के छोटे बेटे अगस्त्य को कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। वो हमेशा से ही एक्टिंग करने में दिलचस्पी रखते हैं इसीलिए जल्द ही उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ ये भी खबरें हैं कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा उन्हें लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इन खबरों में अभी किसी ने भी कन्फर्मेशन नहीं दिया है।

करण जौहर के साथ पार्टी में आए नजर

हाल ही में नीतू सिंह के घर में उनके जन्मदिन की छोटी सी पार्टी रखी गई थी। ऋषि कपूर की बहन रीतू नंदा अगस्त्य की दादी थीं, ऐसे में दोनों परिवार का करीबी रिश्ता है। इस पार्टी में रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर अगस्त्य और करण जौहर भी मौजूद थे। इस पार्टी की तस्वीरें भी काफी चर्चा में थीं वहीं लोगों का मानना है कि पार्टी के बीच ही करन ने उन्हें फिल्म ऑफर की है।

अमिताभ से करवाते हैं कसरत

मई में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपने नाती अगस्त्य के साथ हैवी वेट लिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इसकी मिरर सेल्फी शेयर करते हुए बिग बी ने अगस्त्य को अपनी इसंपिरेशन बताया था। तस्वीर सामने आते ही अगस्त्य चर्चा में थे। 




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close