Entertainment

Bollywood News In Hindi : Amitabh Bachchan COVID Update: Actor is keeping up with his routine in isolation ward during treatment | आइसोलेशन में भी बिग बी ने डेली रुटीन नहीं तोड़ा, फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं; नई टेस्ट रिपोर्ट आज आएगी

  • अमिताभ ने रविवार रात ब्लॉग में अपने दो चाहने वालों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
  • बिग बी और अभिषेक दोनों को आइसोलेशन वार्ड के अलग-अलग कमरों में रखा गया है

दैनिक भास्कर

Jul 13, 2020, 12:02 PM IST

कोरोनावायरस से संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर है और वे आइसोलेशन वार्ड में होने के बावजूद अपना डेली रुटीन जारी रख रहे हैं। वे अब भी हर दिन की तरह अपनी एक्सटेंडेड फैमिली यानी फैन्स, कलीग्स, पत्रकारों और दोस्तों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपने ब्लॉग को अपडेट कर रहे हैं। उनके रविवार को हुए कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आज आएगी।

रविवार रात उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, “बर्थडे- मनोज कुमार ओझा, तरन घंटासला। सोमवार, 13 जुलाई। दोनों को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमेशा। आप हमेशा खुश रहें।”

13 जुलाई के लिए अमिताभ बच्चन का ब्लॉग।

इसके साथ ही बिग बी ने उनके लिए दुआ कर रहे फैन्स का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा है, “मेरे प्रिय चाहनेवालों, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए आपकी चिंता, प्रार्थना और तेजी से रिकवरी के लिए शुभकामनाओं ने मुझे कृतज्ञता से भर दिया है। आप सभी का धन्यवाद।” रविवार रात ट्विटर के जरिए भी उन्होंने चाहनेवालों का शुक्रिया अदा किया था। 

अमिताभ-अभिषेक अलग-अलग कमरों में भर्ती 
नानावटी हॉस्पिटल की ओर से बताया गया कि अमिताभ और अभिषेक दोनों की हालत स्थिर है। दोनों आइसोलेशन वार्ड में अलग-अलग कमरों में हैं और दोनों के लक्षण हल्के हैं। डॉक्टर कोरोना के साथ अमिताभ की पुरानी बीमारियों को ध्यान में रखते हुए ट्रीटमेंट स्ट्रेटजी बना रहे हैं। 

रविवार के बड़े अपडेट्स

1. बीएमसी की टीम अमिताभ के जुहू स्थित ‘जलसा’ बंगले पर सैनिटाइजेशन के लिए पहुंची। अमिताभ के इसी इलाके में स्थित प्रतीक्षा और जनक बंगले भी सैनिटाइज किए गए हैं ।

2. जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की दोबारा की गई कोविड-19 एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन, एक प्राइवेट लैब में दिए गए सैम्पल में ऐश्चवर्या-आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब अमिताभ और अभिषेक की दूसरी डिटेल टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है। 

3. नानावटी के क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी ने बताया कि अमिताभ की हालत पहले से बेहतर हैं और वे आराम से हैं। उनकी प्रारंभिक रिपोर्ट्स संतुष्ट करने वाली है।

4. अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद जुहू के उस डबिंग स्टूडियो को बंद कर दिया गया है, जहां वे अपनी वेब सीरीज ”ब्रीद : इंटू द शेडो” की डबिंग के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि यहीं से अभिषेक संक्रमित हुए और उनसे परिवार के सदस्यों में संक्रमण फैला।

5. नानावटी हॉस्पिटल ने कहा है कि अमिताभ-अभिषेक का रेग्युलर मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया जाएगा। अभिताभ ने खुद हॉस्पिटल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी देते रहेंगे।  

6. बीएमसी मेयर ने बताया था कि अमिताभ और अभिषेक की हालत स्थिर है और वे जल्दी ही रिकवर हो जाएंगे। बच्चन परिवार के बंगलों में रहने वाले सभी लोगों को कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करने के लिए कहा गया है।

7.  रात सवा दस बजे अमिताभ ने दो ट्वीट करके बच्चन परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। महानायक ने बड़े ही विनम्र शब्दों में अपना 3591 और 3592वां ट्वीट करते हुए लिखा – ‘उन सभी के लिए जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए अपनी चिंता, प्रार्थना और शुभकामनाएं व्यक्त की हैं .. मेरी कृतज्ञता और प्यार और मेरा हृदयपूर्वक आभार ।’

शनिवार को पॉजिटिव आया था अमिताभ-अभिषेक का कोविड टेस्ट

शनिवार को शाम अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। दोनों खुद कार चलाकर नानावटी अस्पताल पहुंचे थे। अमिताभ ने खुद यह जानकारी ट्विटर पर दी थी। 
अमिताभ ने लिखा था, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट कराएं।’

इसी तरह अभिषेक ने भी पिता और अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर फैन्स को दी थी और पैनिक न होने की अपील भी की थी। उन्होंने लिखा था, “आज हम दोनों, मेरे पिता और मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण थे, जिसके बाद हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार व स्टॉफ के सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं सभी से शांत रहने और पैनिक न फैलाने की गुजारिश करता हूं। धन्यवाद।’




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close