Entertainment

Bollywood News In Hindi : Amit Sial washed dishes at restaurants, drove taxis before moving back to acting | फिल्में नहीं मिलीं तो एक्टर अमित सियाल ने रेस्त्रां में धोए बर्तन, मेलबर्न में चलाई टैक्सी, दोबारा मौका मिला तो वेबसीरीज से की जोरदार वापसी

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 01:28 PM IST

इनसाइड एज, जामताड़ा,मिर्जापुर, रंगबाज फिर से जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके अमित सियाल का 1 जुलाई को जन्मदिन था। इस मौके पर उनके बेस्टफ्रेंड रणदीप हुड्डा ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्ट्रगल से फैन्स को रूबरू करवाया।

रणदीप ने अमित के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘रेस्त्रां में बर्तन धोने से लेकर, मेलबर्न में टैक्सी चलाने तक, एक बेहतरीन यात्रा और गहरी दोस्ती के 24 साल बीत जाने की खुशी के साथ ही जन्मदिन मुबारक अमित। मैं तुम पर गर्व करता हूं।’ रणदीप को बधाई के लिए धन्यवाद देते हुए अमित ने अपनी ट्वीट में लिखा, ‘लव यू रणदीप।’ 

करियर से खुश हैं अमित: 45 साल के अमित ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए मिली सक्सेस पर बात की थी।

उन्होंने कहा था, ‘ओटीटी प्लेटफॉर्म के आ जाने के बाद से निर्माता, निर्देशक, लेखक एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतरा रहे हैं और अनछुए विषयों पर भी काम हो रहा है। मैं ओटीटी पर अपनी उपस्थिति से खुश हूं। मैंने 15-16 साल पहले अपनी जर्नी शुरू की थी और अब जाकर मुझे अच्छा काम मिल रहा है।’ 

रणदीप ने की मदद: कानपुर में अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद, अमित ने दिल्ली में एक्टिंग स्कूल ज्वाइन किया और अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उन्हें ज्यादा काम नहीं मिला और निराश होकर वह पढ़ाई करने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए।

2002 में वह दिल्ली लौटे और साधारण सी जॉब करने लगे। उन्होंने घर चलाने के लिए अवधी फूड जॉइंट भी चलाया। इसी दौरान उनकी मुलाकात एक दोस्त से हुई जो प्ले बनाता था। यहां से उनका एक्टिंग प्रेम दोबारा जाग उठा।

अपने बेस्ट फ्रेंड रणदीप हुड्डा के कहने पर वह मुंबई आ गए। रणदीप ने उनकी मुलाकात तनुजा चंद्रा से कराई जिसके बाद उन्हें तनुजा की अंग्रेजी फिल्म होप एंड लिटिल शुगर में काम मिल गया।

यह फिल्म नहीं बनी लेकिन कई सालों बाद दिबाकर बैनर्जी की लव सेक्स और धोखा से अमित को नोटिस किया जाने लगा। अमित के करियर को वेबसीरीज का ट्रेंड एक अलग ही ऊंचाई पर ले गया और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close