Entertainment

Bollywood News In Hindi : Alia Bhatt distanced herself from Arunima Sinha’s biopic, Karan Johar asked for three months to convince her | आलिया भट्ट ने अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक से खुद को अलग किया, करन जौहर ने उन्हें मनाने के लिए मांगी तीन महीने की मोहलत

दैनिक भास्कर

Jul 12, 2020, 05:00 AM IST

अमित कर्ण.

डियर जिंदगी के कास्टिंग विवाद के अलावा आलिया भट्ट से जुड़ी एक और सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। वह यह कि उन्होंने अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक से खुद को अलग कर लिया है। अरुणिमा सिन्हा वह पर्वतारोही हैं, जिन्होंने एक पैर होने के बावजूद एवरेस्ट फतह किया था।

दैनिक भास्कर ने पिछले साल 17 फरवरी को सबसे पहले न्यूज ब्रेक की थी कि आलिया भट्ट अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक कर रही हैं। इसके बाद 6 अप्रैल को दैनिक भास्कर से हुई बातचीत में खुद आलिया भट्ट ने भी कंफर्म किया था कि वह नीरज घेवान से मिली हैं, उसे प्ले करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इसकी शूटिंग इस साल होने वाली है। 

करन जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। मगर पहले लॉकडाउन और उसके बाद पिछले महीने सुशांत की मौत के बाद से हुए विवादों के चलते फिल्म की शूटिंग टलती रही अब सुनने में आ रहा है कि आलिया ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिए हैं। 

जान्हवी, सारा भी फिल्म के लिए विकल्प

इस प्रोजेक्ट की डेवलपमेंट को लेकर दैनिक भास्कर से लगातार बातचीत कर रहे करन जौहर के करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस साल 24 मई के बाद से हालात बिगड़े। अब जाकर आलिया भट्ट ने कह दिया है कि वह यह फिल्म नहीं कर पाएंगी। हालांकि यह नहीं बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट ने ऐसा क्यों किया? आलिया भट्ट के ना कहने पर करन जौहर ने अरुणिमा सिन्हा को जान्हवी कपूर और सारा अली खान को विकल्प के तौर पर मुहैया करवाया है।

कंगना रनोट हैं मेकर्स की दूसरी पसंद

 करन पिछले एक साल से लगातार अरुणिमा सिन्हा को यह भरोसा भी दिला रहे थे कि आलिया उनके घर की टैलेंट है। वह मना नहीं करेंगी। मगर अब जब आलिया ने प्रोजेक्ट को मना कर दिया तो करन जौहर ने अरुणिमा सिन्हा को जान्हवी कपूर या सारा अली खान में से किसी के साथ फिल्म करने को कहा। मगर अरुणिमा सिन्हा ने इससे मना कर दिया है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कह दिया कि या तो इस फिल्म को आलिया करें या फिर दूसरी चॉइस कंगना रनोट है। मगर कंगना के साथ तो करन करेंगे नहीं।

3 महीने में आलिया को राजी करेंगे करन

इस पर करन जौहर ने 2 से 3 महीने का वक्त मांगा है। कहा कि आलिया को वह इस करैक्टर के लिए मना लेंगे। यह सारा घटना इस 23 मई से लेकर जून के पहले हफ्ते के बीच की है। उस वक्त अरुणिमा सिन्हा कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों को लखनऊ में सहायता प्रदान कर रही थी। उसी दरम्यान करन जौहर की टीम ने अरुणिमा सिन्हा को पहले बताया कि आलिया अब इस प्रोजेक्ट पर नहीं हैं। बाद में करन से अरुणिमा सिन्हा की बातचीत हुई तो उसमें दोनों ने अपने-अपने पक्ष, राय और विकल्प सामने रख दिए।

देखना दिलचस्प होगा कि अगले दो महीने में करन जौहर आलिया को मना पाते हैं कि नहीं। दैनिक भास्कर ने करन जौहर से संपर्क करना चाहा पर उन्होंने अपना नंबर बदला हुआ है तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। इस पर उस फिल्म के डायरेक्टर नीरज घायवान से भी इस बारे में पूछा मगर उनका भी अब तक कोई जवाब नहीं आया है।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close