Entertainment

Bollywood News In Hindi : After the rumor of Hema Malini being Corona positive, the actress released a video message saying, I am completely fine | हेमा मालिनी ने कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह के बाद जारी किया वीडियो मैसेज, बोलीं- मैं पूरी तरह से ठीक हूं

दैनिक भास्कर

Jul 12, 2020, 03:21 PM IST

शनिवार रात अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही कई बड़े सेलेब्स के भी संक्रमित होने की खबरें काफी वायरल हो रही हैं। नीतू सिंह, करन जौहर, रणवीर कपूर के बाद खबरें थीं कि हेमा मालिनी भी संक्रमित हो चुकी हैं। हालांकि ये खबरें झूठी साबित हुईं। इसपर अब एक्ट्रेस ने खुद एक वीडियो मैसेज जारी कर अपने ठीक होने की जानकारी दी है।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा, ‘हैलो, राधे राधे। कुछ लोग मेरे बारे में न्यूज सुनकर काफी परेशान हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से पूरी तरह से ठीक हूं’।

इस वीडियो को शेयर करते हुए हेमा लिखती हैं, ‘सभी प्रिय, इनती फिक्र दिखाने के लिए शुक्रिया। मैं भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से पूरी तरह ठीक हूं। राधे राधे। आप सभी घर पर रहें, और सुरक्षित रहें’।

ईशा ने ट्वीट से किया कन्फर्म

शनिवार शाम हेमा के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर के बाद ईशा देओल ने रविवार सुबह किए एक ट्वीट में लिखा है- ‘मेरी मां हेमा मालिनी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनकी सेहत को लेकर जो भी खबरें चल रही हैं, वे पूरी तरह गलत हैं। कृपया इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया न दें। आप सभी के प्यार और चिंता के लिए बेहद शुक्रिया। ईशा ने यही संदेश अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है’।

कोरोना की चपेट में ये सेलेब्स

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद हाल ही में आई एश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की स्वॉब रिपोर्ट में दोनों संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा अनुपम खेर की मां दुलारी भी रविवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। साथ ही अनुपम के घर के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी। उन्होंने बताया कि उनके भाई, भाभी और भतीजी में भी हल्के लक्षण पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। 




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close